वारदात

पंजाबः अमृतसर में मंदिर के बाहर शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, आरोपी मौके से हथियार के साथ गिरफ्तार



पंजाब के अमृतसर में आज एक प्रदर्शन के दौरान एक मंदिर के पास शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पंजाब पुलिस ने बताया कि सुधीर सूरी को एक प्रदर्शन के दौरान गोपाल मंदिर के बाहर गोली मारी गई, जिसके बाद फौरन उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से हथियार भी बरामद हुआ है।

पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को पुलिस की मौजूदगी में शांतिपूर्ण प्रदर्शन के दौरान एक मंदिर के बाहर दिनदहाड़े हुए सनसनीखेज हत्याकांड ने पूरे शहर के साथ पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है। उन्हें भीड़ में से ही एक व्यक्ति ने गोली मारी। वारदात गोपाल मंदिर के बाहर हुई जहां सूरी और कुछ नेता मूर्तियों की अपवित्रता के खिलाफ मंदिर के बाहर धरने पर बैठे थे।

अमृतसर पुलिस आयुक्त ने घटना को लेकर मीडिया को बताया कि सुधीर सूरी को एक आंदोलन के दौरान गोपाल मंदिर के बाहर गोली मारी गई, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। सीसीटीवी में घटना के वक्त मौके पर पुलिस की मौजूदगी दिख रही है।

पंजाब पुलिस के अनुसार, सूरी पर पांच गोलियां चलाई गईं, जिसके बाद वह गिर गए, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। स्थानीय मीडिया के अनुसार, भीड़ ने संदिग्ध हमलावर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। संदिग्ध हमलावर की पहचान संदीप सिंह के रूप में हुई है।





Source link