वारदात

JDU में शामिल होंगे प्रशांत किशोर? ललन सिंह बोले- वो राजनीति व्यक्ति नहीं, व्यापार करते हैं



जनता दल (युनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने शनिवार को साफ तौर पर कहा कि प्रशांत किशोर को जेडीयू से कोई प्रस्ताव नहीं दिया गया है। वे राजनीति व्यक्ति नहीं है, वे व्यापार करते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

Engagement: 0

जनता दल (युनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने शनिवार को साफ तौर पर कहा कि प्रशांत किशोर को जेडीयू से कोई प्रस्ताव नहीं दिया गया है। वे राजनीति व्यक्ति नहीं है, वे व्यापार करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रशांत किशोर आजकल बीजेपी के लिए काम करते हैं। जेडीयू के नेता ललन सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि किशोर राजनीतिक व्यक्ति नहीं हैं। वह एक व्यवसायी है और अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए मार्केटिंग करते हैं।

उन्होंने साफ लहजे में कहा कि उन्हें जेडीयू में शामिल होने का कोई प्रस्ताव नहीं दिया गया है। वे खुद मुख्यमंत्री से मिलना चाहते थे। उन्हें किसी ने नहीं बुलाया था। कोई मुख्यमंत्री से मिलना चाहता है, तो कैसे कोई मना करेगा।

उन्होंने कहा कि हाल ही में दिल्ली में वे मुझसे भी मिले थे, और डेढ घंटे बातचीत हुई है। वे उस समय भी मुख्यमंत्री से मिलने की इच्छा जताई थी। सिंह ने किशोर को बीजेपी के लिए काम करने का दावा करते हुए कहा कि बीजेपी के एक एजेंट को तो बाहर कर दिया गया है। उनका इशारा जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष आर सी पी सिंह की ओर था।

उल्लेखनीय है कि प्रशांत किशोर अभी हाल में ही नीतीश कुमार से पटना में मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद यह कयास लगाए जाने लगे थे कि किशोर जल्द जेडीयू में शामिल हो सकते हैं। इस मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया से कहा था कि वह प्रशांत किशोर से नाराज नहीं हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ




Source link