शिक्षा

पर्ल एकेडमी ने 2022 के स्नातक बैचों को सम्मानित किया, रिकॉर्ड 99% प्लेसमेंट दर | शिक्षा



पर्ल एकेडमी ने दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और जयपुर के परिसरों में दीक्षांत समारोह की श्रृंखला के साथ 2022 के स्नातक बैचों को सम्मानित करना पूरा कर लिया है। इस साल एकेडमी ने 99 फीसदी प्लेसमेंट रेट दर्ज किया है।

छात्रों को मिंत्रा, वॉल्ट डिज़नी, आईबीएम, एक्सेंचर, कैपजेमिनी, इनोवेसर, शांतनु और निखिल गुच्ची, लुइस वुइटन, बरबेरी, प्यूमा, आदित्य बिड़ला, फॉरएवर न्यू, एचएंडएम, मिंत्रा, ग्लोबस, नीता जैसे प्रमुख घरेलू और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों से नौकरी की पेशकश की गई थी। अकादमी द्वारा जारी प्रेस बयान के अनुसार लुल्ला, गौरी और नैनिका, राजेश प्रताप सिंह, रेन्यू टंडन और अन्य।

दीक्षांत समारोह में बोलते हुए अदिति श्रीवास्तव, अध्यक्ष, पर्ल एकेडमी ने कहा, “हमें पर्ल एकेडमी की युवा प्रतिभा से नई वास्तविकता रचनात्मकता और उद्देश्य-संचालित सोच को लेकर बहुत गर्व है। प्रत्येक पर्लाइट समाज के लिए एक महत्वपूर्ण परिवर्तनकर्ता है क्योंकि वे एक मानवीय दृष्टिकोण के साथ एक स्थायी भविष्य की परिकल्पना करते हैं। हमारा हालिया लॉन्च, द रनवे इनक्यूबेटर प्रोग्राम एक होनहार उद्यमी के लिए लॉन्च पैड है। पर्ल एकेडमी में, हम भविष्य के व्यापक पेशेवरों का पोषण करते हैं जो न केवल उत्कृष्ट ट्रांसफॉर्मर हैं बल्कि अपने चुने हुए क्षेत्रों के स्वामी हैं। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, कक्षाओं से पेशेवरों तक की उनकी यात्रा का जश्न मनाने के लिए दीक्षांत समारोह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

अकादमी ने अंतरराष्ट्रीय फैशन शिक्षा निकाय के साथ भी सहयोग किया, ग्रेजुएट फैशन फाउंडेशन ने भारत में ग्रेजुएट फैशन वीक की मेजबानी की। लैक्मे फैशन वीक के दौरान 27 अन्य अंतरराष्ट्रीय संस्थानों के स्नातकों ने एक रैंप पर अपने डिजाइन प्रस्तुत किए।



Source link