क्रिकेट

PAK vs ENG: डेब्यू मैच में पाकिस्तान का नाम रिकॉर्ड दर्ज हुआ



पाकिस्तान (पाकिस्तान) और इंग्लैंड (इंग्लैंड) के बीच रावलपिंडी में तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में मेजबान टीम के राइट लेग स्पिनर जारी जाहिद महमूद (जाहिद महमूद) ने डेब्यू मैच में अपना रिकॉर्ड दर्ज किया है। वे अपने पहले टेस्ट मैच में सबसे ज्यादा रन खर्च करने वाले समुद्री बन गए हैं।

34 साल के जाहिद महमूद ने 4 विकेट तो हासिल किए, लेकिन इस दौरान उन्होंने 31 ओवर में 227 धन व्यय कर और अनचाहा कीर्तिमान स्थापित कर दिया। इनका पहला ये रिकॉर्ड श्रीलंका के सूरज रणदीव के नाम था, जिन्होंने 2010 में अपने पहले मैच में 222 खर्च किए थे।

गुलाम है कि इंग्लैंड के खिलाफ इस समलैंगिक में पाकिस्तान की ओर से चार खिलाड़ियों ने टेस्ट क्रिकेट में प्रवेश किया। हारिस रऊफ, मोहम्मद अली, साउद शकील और जाहिद महमूद अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं, लेकिन चारों ही खिलाड़ी ज्यादा अच्छा नहीं रहे हैं।

इंग्लिश बल्लेबाजों ने अपनी पहली पारी में 657 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया है। इस दौरान इंग्लैंड की ओर से चार बल्लेबाजों ने शतक जड़ा। जैक क्राउली ने 122, ओली पोप ने 108, बेन डकेट ने 107, और एज दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे हैरी ब्रूक ने 153 रन की स्मोकिंग पारी खेली।

शोएब मलिक और आयशा के संबंध में हुआ पर्दाफाश – VIDEO

Q. टी20 विश्व कप 2022 किसने जीता था?

ए। इंग्लैंड।



Source link