छत्तीसगढ़

उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर नीतीश बोले- JDU कमजोर नहीं हुई, झूठा प्रचार किया जा रहा, जिस नेता को जाना हो, जा सकता है



जेडीयू के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि मुझे कोने में रखकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को और कमजोर करने की साजिश की जा रही है। अभी मुझे पार्टी के 2 कार्यक्रमों में नहीं बुलाया गया। आखिर मेरी गलती क्या है?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

Engagement: 0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी कमजोर नहीं हुई है, पहले के मुकाबले कार्यकर्ता बढ़े हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि लोग झूठा प्रचार करते हैं। हमारी पार्टी का कोई भी व्यक्ति किसी अन्य पार्टी के संपर्क में नहीं है। जिस नेता को जब जाना हो वो जा सकता है।

उपेंद्र कुशवाहा ने क्या कहा था?

जेडीयू के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि जिसको, मुझे जो बोलना है बोले। लेकिन मैं जननायक कर्पूरी ठाकुर के अरमानों को पूरा करने वाली पार्टी जेडूयी को बर्बाद होते नहीं देख सकता। मैं इसी मकसद से जेडीयू में आया हूं। लेकिन मुझे कोने में रखकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को और कमजोर करने की साजिश की जा रही है। अभी मुझे पार्टी के 2 कार्यक्रमों में नहीं बुलाया गया। आखिर मेरी गलती क्या है?

उपेंद्र कुशवाहा ने कर्पूरी ठाकुर जयंती मनाने के बाद मीडिया से बात करते हुए यह बयान दिया। उन्होंने आगे कहा कि मैं पार्टी में अकेला हूं, जिसने नीतीश कुमार पर प्रहारों का असरदार विरोध किया। आरजेडी ने अपने विधायक सुधाकर सिंह से यूं ही शोकॉज नहीं पूछा है। जब पार्टी के विलय की बात फैलाई गई, तो मैंने आवाज उठाई। कुशवाहा ने कहा कि सीएम नीतीश ने भी कहा कि विलय नहीं होगा। दरअसल, साजिशकर्ता चाहते हैं कि नीतीश पर प्रहार होता रहे, वे कमजोर होते जाएं। मैं इस साजिश के कामयाब होने में चूंकि सबसे बड़ी बाधा हूं, सो मुझे किनारे किया गया है। उपदेंद्र कुशवाहा के इन्हीं बयानों पर नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया दीहै।




Source link