नाबालिग बालिका से बेड टच, पुसौर थाने में बालिका की मां दर्ज कराई रिपोर्ट छेड़खानी की रिपोर्ट….
ताज़ा खबर

नाबालिग बालिका से बेड टच मामलें में बालिका की माँ की रिपोर्ट पर पुलिस ने तवरित कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल


रायगढ़ । आज दिनांक 18.05.2022 को रायगढ़ में रहने वाल महिला थाना पुसौर में उसकी नाबालिक लड़की से उसके मायके घर के पास रहने वाला युवक सुरजीत चौहान अश्लील हरकत करने की रिपोर्ट दर्ज करायी । नाबालिग से छेड़खानी के मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी पुसौर उप निरीक्षक गिरधारी साव द्वारा पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायगढ़ को जानकारी देते हुए उनके मार्गदर्शन पर तत्काल आरोपी की पतासाजी कर गिरफ्तार किया गया जिसका कुछ ही घंटों में रिमांड तैयार कर ज्युडिसियल रिमांड बाद जेल भेजा गया है ।

रिपोर्टकर्ता बताई कि उसका मायका पुसौर थानाक्षेत्र में है दिनांक 12/05/2022 के दोपहर अपने लड़की को मायके में छोड़कर जरूरी काम से बाहर गयी थी। वापस आयी तो लड़की बताई कि घर के बगल में रहने वाला सुरजीत चौहान पिता हटाऊ चौहान (29 वर्ष) हाथ पकड़कर गंदी हरकत कर रहा था और उल्टी-सीधी बातें बोल रहा था । जब सुरजीत को ऐसा क्यों किये कहने पर ज्यादा मत बोलो कहकर धमकी देने लगा । महिला बताई कि सुरजीत चौहान शराबी प्रवृत्ति का है, जिससे हमेशा डर बना रहता है । महिला के लिखित आवेदन पर आरोपी के विरूद्ध थाना पुसौर में अप.क्र. 201/2022 धारा 354, 354(क) IPC 12 Pocso Act का अपराध दर्ज कर रिमांड पर भेजा गया है । पुसौर पुलिस की त्वरित कार्रवाई में थाना प्रभारी पुसौर उप निरीक्षक गिरधारी साव, सउनि कमल राजपूत, हेमसागर पटेल, प्रधान आरक्षक श्यामलाल महंत और आरक्षक टीकाराम बरेठ की अहम भूमिका रही है ।