Krishna19a3
ताज़ा खबर

जन्माष्टमी के अवसर पर मारवाड़ी युवा मंच रायगढ़ द्वारा बहुत ही शानदार दही हांडी प्रतियोगिता का आयोजन : प्रथम मटकी अंकुर गोरख एंड टीम ने फोड़ी और दूसरी मटकी दुल्हन साड़ी की टीम ने फोड़ी


जन्माष्टमी के अवसर पर रायगढ़ सुभाष चौक में मारवाड़ी युवा मंच रायगढ़ द्वारा बहुत ही शानदार दही हांडी प्रतियोगिता का आयोजन किया था। जिसमें दो मटकी लागई गयी थी प्रथम मटकी अंकुर गोरख एंड टीम ने फोड़ी और दूसरी मटकी दुल्हन साड़ी की टीम ने फोड़ी मंच की तरफ से और साथ ही वहां उपस्थित लोगों ने व विधायक प्रकाश नायक ने भी उन्हें नगद का पुरस्कार दिया हजारों की संख्या में लोग इस दहीहंडी कार्यक्रम को देखने पहुंचे। सुभाष चौक के चारों ओर खाली लोगों का एक बहुत बड़ा हुजूम दिखाई दे रहा था।

Krishna19a2

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष एस अग्रवाल,शाश्वत मित्तल, तरुण अग्रवाल (संजीवनी), प्रकाश निगानिया,आशुतोष (चरक) के साथ मंच के सभी सदस्यों का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Krishna19a1

इस आयोजन में जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन का भी मंच को बहुत सहयोग मिला एसडीएम रायगढ़ और सीएसपी साहब लगातार इस आयोजन में आयोजन समिति के साथ खड़े थे। जिसके लिए मारवाड़ी युवा मंच रायगढ़ ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को आभार व्यक्त करते हुए साधुवाद दिया है।

Krishna19a4

साथ ही मारवाड़ी युवा मंच द्वारा विशाल भंडारे का आयोजन किया गया था जो शाम 4:00 बजे चालू हो गया था और देर रात्रि तक चलेगा आज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने हरी झंडी दी तब दहीहंडी का कार्यक्रम चालू हुआ ।मंच ने जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर सभी नगर वासियों को बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं दी