Katju1s
ताज़ा खबर

विधायक प्रकाश नायक व महापौर श्रीमती जानकी काटजू की मांग पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी नगर निगम को 10 करोड की बड़ी सौगात


रायगढ़। मुख्यमंत्री के शहर आगमन पर नगर विधायक श्री प्रकाश नायक व मेयर श्रीमती जानकी काटजू ने सड़क, नाली एवं अन्य विकास कार्यों के लिए राशि की मांग की थी, जिसपर मुख्यमंत्री माननीय श्री भूपेश बघेल ने नगर निगम क्षेत्र के विकास के लिए दस करोड़ रुपए देने की घोषणा की।
भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल गुरुवार को शहर पहुंचे थे। इस दौरान शुक्रवार को नगर विधायक श्री प्रकाश नायक व मेयर श्रीमती जानकी काटजू, एमआईसी सदस्य श्री विकास ठेठवार, कांग्रेस नेता श्री अमृत काटजू, श्री शाखा यादव, श्री संजय देवांगन, श्री श्याम लाल साहू, श्रीमती रुकमणी साहू, श्री दिगंबर लाल, एल्डरमैन वसीम खान ने माननीय मुख्यमंत्री से मुलाकात की। इस दौरान नगर विधायक श्री प्रकाश नायक व महापौर श्रीमती जानकी काटजू ने सड़क, नाली व पेयजल व्यवस्था सहित शहर के विकास के लिए राशि की मांग की। इसपर नगर निगम क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल ने दस करोड़ रुपए देने की घोषणा की। इस घोषणा से शहरवासियों में खुशी की लहर है। मेयर श्रीमती काटजू ने कहा कि प्रदेश सरकार नगर निगम क्षेत्र के विकास के लिए सतत प्रयासरत है और शहर सरकार भी सकारात्मक रूप से शहर के विकास के लिए कार्य कर रही है। दस करोड़ रुपए मिलने से निश्चित तौर पर शहर के आवश्यकतानुसार निर्माण कार्य कराए जाएंगे। इस मौके पर मेयर श्रीमती काटजू ने मुख्यमंत्री श्री बघेल को स्मृति चिन्ह भेंट किया। इससे पूर्व गुरुवार को शहर में आयोजित मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के रोड शो के दौरान मेयर श्रीमती जानकी काटजू, कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों एवं पार्षदगणों द्वारा हेमूकालानी चौक के पास पुष्पगुच्छ भेंट कर माननीय मुख्यमंत्री का श्री बघेल का स्वागत किया। इसपर मेयर श्रीमती काटजू ने माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल एवं शहर विधायक श्री प्रकाश नायक को धन्यवाद ज्ञापित किया है।