क्रिकेट

NZ vs IND: ऑस्ट्रेलिया में खाली पड़ी कुर्सियों को लेकर कीवी कप्तान विलियमसन ने चिंता जताई



टी20 की बढ़ती लोकप्रियता इस बीच एक दिन के कम रोमांच ने क्रिकेट के दिग्गजों सहित प्रशंसकों को भी चिंतित कर दिया है। हाल ही में मेलबर्न के क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच ऑस्ट्रेलिया की तीन सीरीज़ के तीसरे और हारे हुए मैच में दर्शकों की कम उपस्थिति देखी गई, जिसके बाद यह नंबर फिर से गर्म हो गया कि क्रिकेट का फंदा ड्राफ्ट के बीच 50 ओवर के लॉन्चेट की कम घटना हो रही है।

यह भी पढ़ें – NZ vs IND: सैमसन और उसमान को मौका नहीं देने पर बोले कप्तान हार्दिक, ‘यह मेरी टीम है’

वहीं, दूसरी तरफ न्यूजीलैंड (न्यूजीलैंड) और भारत (भारत) के बीच तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला की शुरुआत शुक्रवार से होगी। इससे पहले कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन (केन विलियमसन) इस बात को लेकर चिंतित हैं कि आने वाली नई सीरीज में फैंस की दिलचस्पी होगी या नहीं। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि आईसीसी घटना की लोकप्रियता है। केन ने विशेष रूप से परदे की श्रृंखला लेकर कहा कि इसमें रोमांटिक भूमिका होनी चाहिए।

32 साल के केन विलियमसन ने कहा, “मुझे लगता है कि यह दृश्य दुर्भाग्यपूर्ण था, लेकिन साथ ही यह स्थिति ये भी आती है कि क्रिकेट कितनी मात्रा में हो रहा है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि आइसीसी इवेंट की लोकप्रियता है, लेकिन हमें इस बारे में ज्यादा ध्यान देने की ट्रेन है कि मैच में रोमांच हो तो खास तौर पर बाइलेटरल सीरीज होती है।

यह भी पढ़ें – दिनेश कार्तिक ने दिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के संकेत, सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट

बता दें कि दोनों टीमों के बीच पहला मैच कल (25 नवंबर को) ऑकलैंड में भारतीय समयानुसार सुबह 7 बजे से खेला जाएगा। हाल ही में भारतीय टीम ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में ब्लैककैप्स टीम को तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में 1-0 से हराया है।

हार्दिक ने रोहित की कप्तानी का भांडा फोड़ा

प्र. केन विलियमसन की आयु क्या है?

ए 32



Source link