राष्ट्रीय

अब खुलेगा सोनाली फोगाट की मौत का राज? लैपटॉप-CCTV फुटेज चुराकर भागने वाला गिरफ्तार



खबरों की मानें तो शिवम की भूमिका भी इस केस में काफी ज्यादा संदिग्ध है। वो सोनाली के फार्म हाउस पर रहता था, लेकिन जिस दिन उनकी मौत हुई, उसी दिन वो फरार हो गया। जिसके बाद सोनाली के घर वालों ने पुलिस को उसके बारे में जानकारी दी।

इससे पहले गोवा पुलिस ने कर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नून्स और दत्ताप्रसाद गांवकर को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। जांच में पता चला है कि ड्रग्स की सप्लाई दत्ताप्रसाद गांवकर ने की थी, जो अंजुना के होटलग्रैंड लियोनी रिज़ॉर्ट में रूम बॉय के रूप में काम कर रहा था। ये वही जगह है जहां सोनाली फोगाट और उसके पीए ठहरे हुए थे। आरोपी सुधीर सांगवान के खुलासे के आधार पर कर्लीज रेस्टोरेंट के वॉशरूम से सोनाली को दी गई ड्रग्स भी जब्त की गई है। 22 और 23 अगस्त की रात सोनाली फोगाट सुधीर और सुखविंदर के साथ पार्टी कर रही थी। कर्लिस क्लब में ठीक इसी जगह पर उस रात पार्टी हो रही थी।

उस रात की पार्टी की हर तस्वीर अब गोवा पुलिस के पास है। गोवा पुलिस ये साफ कर चुकी है कि कर्लिस क्लब में ही डग्स ली गई थीं, इसीलिए पुलिस ने क्लब के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया। क्लब के मालिक के साथ-साथ गोवा पुलिस ने उस ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिससे सुधीर और सुखविंदर ने ड्रग्स खरीदी थी।



Source link