राष्ट्रीय

नीतीश ने मंच पर ही गले लगाकर तेजस्वी को दी जन्मदिन की बधाई, लोगों ने कहा, ‘हैप्पी बर्थ डे टू यू’, देखें वीडियो



बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव बुधवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस दौरान एक सरकारी कार्यक्रम के मंच से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें गले लगाकर जन्मदिन की बधाई दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

Engagement: 0

बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव बुधवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस दौरान एक सरकारी कार्यक्रम के मंच से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें गले लगाकर जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर नीतीश ने उपस्थित लोगों को भी खड़े होकर तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई देने की अपील की। उसके बाद पूरा हॉल तेजस्वी हैप्पी बर्थ डे यू से गूंज गया। दरअसल, बुधवार को पटना के ज्ञान भवन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 425 लोगों को नियुक्ति पत्र बांटे। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सहित कई अन्य मंत्री भी पहुंचे थे।

इस बीच, मुख्यमंत्री ने तेजस्वी को जन्मदिन के मौके पर गले लगा कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। तेजस्वी भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पैर छूए। मुख्यमंत्री ने इस बीच, कार्यक्रम में मौजूद लोगों से कहा कि हैप्पी बर्थ डे बोलिए..हाथ उठाकर बोलिए, खड़े होकर बोलिए। मुख्यमंत्री के इतना कहते ही ज्ञान भवन का पूरा हॉल तेजस्वी हैप्पी बर्थ डे यू से गूंज गया।

इधर, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का 33 वां जन्मदिन आरजेडी प्रदेश कार्यालय में मनाया गया। आरजेडी कार्यकतार्ओं ने तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर प्रदेश कार्यालय को सजा रखा था। तेजस्वी यादव कार्यालय में पहुंचे और वहां पर उन्होंने केक काटा। इस दौरान आरजेडी के तमाम कार्यकर्ता कार्यालय में मौजूद रहे।

तेजस्वी यादव ने इस मौके पर सभी का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस उम्मीद के साथ जनता का प्यार उन्हें मिला हैं, उसपर हम खरे उतरेंगे। सीएम बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी इसका समय नहीं है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन अभी सही चल रहा है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ




Source link