शिक्षा

NEET PG काउंसलिंग 2022: mcc.nic.in पर वैकेंसी राउंड की तारीखें जारी



मेडिकल काउंसलिंग कमेटी, एमसीसी ने नीट पीजी काउंसलिंग 2022 स्ट्रे वैकेंसी राउंड की तारीखें जारी कर दी हैं। उम्मीदवारों के लिए स्ट्रे वेकेंसी राउंड का शेड्यूल एमसीसी की आधिकारिक साइट mcc.nic.in पर उपलब्ध है।

शेड्यूल के अनुसार, च्वाइस फिलिंग और चॉइस लॉकिंग की सुविधा 26 नवंबर, 2022 को की जाएगी। सीट आवंटन की प्रक्रिया 27 नवंबर से 28 नवंबर, 2022 तक की जाएगी और परिणाम 29 नवंबर, 2022 को घोषित किया जाएगा। अग्रेषण 29 नवंबर को उपलब्ध रिक्त सीटों की संख्या के मुकाबले दस गुना के बराबर डीम्ड विश्वविद्यालयों को पात्र उम्मीदवारों की सूची और उम्मीदवारों द्वारा 29 नवंबर से 2 दिसंबर 2022 तक रिपोर्टिंग की जाएगी।

इसके अलावा, पीजी काउंसलिंग के स्ट्रे वैकेंसी राउंड के लिए सीट मैट्रिक्स में सीटें जोड़ी गई हैं। जो उम्मीदवार स्ट्रे वेकेंसी राउंड के लिए अपनी पसंद को संशोधित नहीं करते हैं, उनके मॉप अप राउंड के विकल्प को सॉफ्टवेयर द्वारा स्ट्रे वैकेंसी राउंड में संसाधित करने पर विचार किया जाएगा।

इस बीच, एमसीसी ने निर्देश दिया है कि पीजी काउंसलिंग 2022 के मॉप अप राउंड के माध्यम से सभी प्रवेश ‘ऑनलाइन मोड’ में किए जाएं और प्रवेश पत्र मूल दस्तावेजों के सत्यापन के बाद इंट्राएमसीसी पोर्टल से उत्पन्न किए जाएं। उम्मीदवार अधिक संबंधित विवरण एमसीसी की आधिकारिक साइट पर देख सकते हैं।

आधिकारिक सूचना यहाँ



Source link