pradhanmantri gram sadak yojana
ताज़ा खबर

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के निर्माणाधीन कार्यों के परीक्षण के लिए राष्ट्रीय गुणवत्ता समीक्षकों का छत्तीसगढ़ दौरा : 10 जिलों में प्रगतिरत कार्यों का करेंगे परीक्षण, समीक्षकों के मोबाइल नम्बर पर गुणवत्ता संबंधी जानकारी साझा की जा सकेगी


रायपुर, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के निर्माणाधीन कार्यों में तृतीय स्तर के गुणवत्ता परीक्षण के लिए राष्ट्रीय गुणवत्ता समीक्षक नवम्बर माह में प्रदेश के 10 जिलों के दौरे पर आ रहे है। राष्ट्रीय गुणवत्ता समीक्षक से उनके मोबाइल नंबर पर संपर्क कर प्रगतिरत सड़कों की गुणवत्ता के संबंध में जानकारी साझा की जा सकती है।
राष्ट्रीय ग्रामीण सड़क विकास अभिकरण नई दिल्ली द्वारा निर्धारित निरीक्षण कार्यक्रम के अनुसार राष्ट्रीय गुणवत्ता समीक्षक श्री महल सिंह सोढ़ी नवम्बर माह में छत्तीसगढ़ के कांकेर और कोण्डागांव जिले का दौरा कर सड़कों की गुणवत्ता का परीक्षण करेंगे। उनका मोबाइल नम्बर +91-9414038390 है। राष्ट्रीय गुणवत्ता समीक्षक श्री अश्वनी कुमार ओबेराय बेमेतरा, मुंगेली और बिलासपुर जिले का दौरा करेेंगे। उनका मोबाइल नम्बर +91-9418152966 है। राष्ट्रीय गुणवत्ता समीक्षक श्री शशांक कुमार रस्तोगी नारायणपुर और बीजापुर जिले का दौरा कर वहां सड़कों की गुणवत्ता का परीक्षण करेंगे। उनका मोबाइल नम्बर +91-9415181442 है। इसी प्रकार राष्ट्रीय गुणवत्ता समीक्षक श्री बिमल कुमार टिक्कू कोरबा, बिलासपुर और जांजगीर-चांपा जिले का दौरा कर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की सड़कों की गुणवत्ता का परीक्षण करेंगे। उनका मोबाइल नंबर +91-9419186339 है।