Gomti7o
ताज़ा खबर

सांसद श्रीमती गोमती साय ने कुनकुरी से पत्थलगांव तक राष्ट्रीय राजमार्ग 43 का मरम्मत का काम शीघ्र शुरू करने के लिए एन एच के अधिकारी आर ओ एवं एसडीओ को दिये निर्देश


फरसाबहार। रायगढ़ सांसद श्रीमती गोमती साय द्वारा कुनकुरी से पत्थलगांव तक राष्ट्रीय राजमार्ग 43 का मरम्मत का काम शीघ्र शुरू करने के लिए एन एच के अधिकारी आर ओ एवं एसडीओ के साथ कांसाबेल में बैठक कर सख्त निर्देश दिया।
केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा स्वीकृत 4 करोड़ 98 लाख की राशि के उपयोग के लिए निविदा की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। पूर्व निर्धारित दौरे कार्यक्रम के दौरान सांसद श्रीमती साय ने कांसाबेल के विश्राम गृह में राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण विभाग के अधिकारियों की बैठक लेने के बाद बताया कि केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने पत्थलगांव से कुनकुरी के बीच की सड़क की गुणवत्तापूर्ण निर्माण के लिए पुराने टेंडर को निरस्त करने का निर्देश अधिकारियों को दिया है।अब नई सिरे से इस्टीमेट तैयार कर, सड़क निर्माण के लिए राशि जारी की जाएगी। इसकी प्रक्रिया तेजी से पूरी की जा रही।
सांसद श्रीमती साय ने एनएचएआई के अधिकारियों के साथ कांसाबेल में सड़क की स्थिति के समीक्षा की। इस दौरान पत्थलगांव से लुड़ेग, लुड़ेग से कांसाबेल और कांसाबेल से कुनकुरी के बीच सड़क की स्थिति और इसे सुधारने के लिए किए जा रहे कार्य की जानकारी ली। उन्होंने वाहनों की आवाजाही में हो रही परेशानी पर नाराजगी जाहिर करते हुए। सांसद ने एनएचएआई के रीजनल ऑफिसर उमराव एवं एसडीओ दिवाकर को तत्काल रिपेयरिंग कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने रिपेयरिंग कार्य मे लापरवाही बरते जाने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी है। समीक्षा के दौरान भाजपा के जिला महामंत्री सुनील गुप्ता, डीडीसी सालिक साय, राम गर्ग, सुदाम पंडा, सुभाष चन्द्र अग्रवाल, भूषण वैष्णव, आलोक सारथी, गणेश जैन, आकाश पारिख, धर्मपाल अग्रवाल, अंशू जैन, अरविंद स्वर्णकार, अमित जिन्दल, मनीष गर्ग लुड़ेग सहित भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।