क्रिकेट

‘पैसा सब कुछ नहीं होता’, दुर्घटना ऑक्शन में ₹13.25 पाने वाले ने दिया दिल दहलाने वाला कंजेशन



इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी हैरी ब्रुक (हैरी ब्रुक) का कहना है कि उन्हें इस बात को स्वीकार करने में काफी समय लग गया दिसंबर 2023 (आईपीएल 2023) की मिनी नीलामी में 13.25 करोड़ रुपए मिले हैं। ब्रूक अब अपनी इस कीमत पर खरा उतरना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जीवन में पैसा ही सब कुछ नहीं होता और दशकों में आने वाला टूर्नामेंट बन जाता है विश्व कप के लिए अच्छी तैयारी होगी।

23 साल के हैरी ब्रुक ने डेली मेल के साथ बातचीत करते हुए कहा, “आईपीएल ऑक्शन की बात करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे पता था कि कोई खरीदार नहीं मिलेगा, लेकिन मुझे इतनी बड़ी रकम मिलेगी, यह मैंने नहीं सोचा था। मैं इतनी मोटी बातों से प्रेरित नहीं हूँ। याकीनन यह अच्छी बात है, लेकिन मैं सिर्फ सर्वश्रेष्ठ टीमों के लिए क्रिकेट खेलना चाहता हूं और जब तक मुमकिन है, मैं इंग्लैंड के लिए खेलना चाहता हूं।”

उन्होंने कहा, “हां, मेरे लिए एक बड़ा सपना था और इतना पैसा पाने का एक बड़ा बोनस है, लेकिन यह सब कुछ नहीं है। मैं खेलता हूं, क्योंकि मुझे बल्लेबाजी करना पसंद है। मैंने पाकिस्तान में स्पिन को काफी अच्छी तरह से खेला और इस साल भारत में विश्व कप है। बेरोजगारी के जरिए आने वाले महीनों में स्पिन गेंदबाजी की चुनौती का सामना करने का मौका मिलेगा।”

ज़ोस्टर है कि प्रोजेक्ट 2023 की नीलामी में हैरी ब्रूक को अपने खेमे में शामिल करने के लिए राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स सिकंदर के बीच कड़ी में शूटिंग हुई। मगर अंत में राजस्थान का वॉलेट समाप्त हो गया और ब्रुक SRH की टीम में शामिल हो गए।

ये हैं क्रिकेट जगत के 5 समलैंगिक जोड़ियां – VIDEO

हैरी ब्रूक ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कितने शतक लगाए हैं?

3



Source link