छत्तीसगढ़

‘मोदी जी ने ताली-थाली की नौटंकी के बाद ‘चीतों’ के ‘नामकरण’ के लिए शुरू की है प्रतियोगिता, चीतों के लिए सही रहेंगे ये नाम’



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पहले मध्य प्रदेश के कूनो अभयारण्य में नामीबिया से लाए गए 8 चीतों को छोड़ने और अब चीतों के नाम सुझाने के लिए एक प्रतियोगिता के ऐलान करने पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने तंज कसा है। श्रीनिवास बीवी ने आठों चीतों का नामकरण कर दिया है। उन्होंने चीतों का नामकरण करते हुए उनकी तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, “सुना है ताली, थाली, दीया जलाने की अपार नौटंकी के बाद प्रधानमंत्री ने अपने प्रिय ‘चीतों’ के ‘नामकरण’ के लिए प्रतियोगिता शुरू की है, मेरे हिसाब से मोदी जी के दिल के करीब इन चीतों के लिए ये नाम सही रहेंगे।”

श्रीनिवास बीवी ने जो तस्वीर शेयर की है। उसमें आठ चीते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में सभी चीतों के नाम लिखे हैं। पहले चीते का नाम बेरोजगारी, दूसरे का महंगाई, तीसरे का गीरीब, चौथे का भुखमरी, पांचवें का सम्प्रदायिकता, छठें का नफरत, सातवें का हिंसा और आठवें का नाम दमन लिखा है। तस्वीर के सबसे ऊपर लिखा है, “मोदी सरकार द्वारा लाए गए 8 चीतों का निवाला हिंदुस्तान की जनता बन रही है।”



Source link