100254157
Entertainment

मनीष मल्होत्रा ​​ने ‘क्लासिक एलिगेंस’ सगाई से परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा की एक अनदेखी तस्वीर साझा की



राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने आखिरकार आज सगाई कर ली! काश दोनों अपने मिलन में होते, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने युगल की एक अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। एक नज़र देख लो!

15 मई, 2023 को अपडेट किया गया | रात्रि 10:45 बजे।

मनीष मल्होत्रा ​​राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को चाहते हैं

काफी अटकलों के बाद, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा आखिरकार उन्होंने 13 मई को सगाई कर ली! युगल को एक खुशहाल मिलन की कामना, परिणीति की सबसे अच्छी दोस्त और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा उन्होंने जोड़े की एक अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा।

मनीष मल्होत्रा ​​ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को सगाई की बधाई दी

इंस्टाग्राम पर परिणीति के बेस्ट फ्रेंड मनीष मल्होत्रा ​​ने दोनों को सगाई की बधाई दी! फैशन डिजाइनर ने राघव और परिणीति को गले लगाते हुए एक अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए लिखा: “बधाई परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आपकी सगाई पर ढेर सारा प्यार..क्लासिक एलिगेंस और प्यार की रात और आइवरी ब्लश पर्ल सेट में परिणीति मेरी प्यारी सुंदरी।” लाल दिल वाले इमोजी के साथ। फैशन डिजाइनर की पोस्ट यहां देखें:

बिन बुलाए के लिए, बी-टाउन दिवा ने अपने बड़े दिन के लिए एक तरह के फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​द्वारा डिजाइन किए गए हाथीदांत देसी पहनावा का विकल्प चुना था। जबकि उसकी पोशाक में छोटी कढ़ाई थी, उसके पहनावे की आस्तीन के सिरे मोतियों से ढके हुए थे। यहां तक ​​कि परी के दुपट्टे में फ्लोरल डिजाइन के साथ पर्ल भी थे। मांगटीका, झुमके और एक बड़ी अंगूठी के साथ, अभिनेत्री ने अपने सगाई के लुक को पूरा किया।

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा सगाई: परी के ऑल-व्हाइट मनीष मल्होत्रा ​​लुक का रहस्य

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और बी-सिटी दिवा परिणीति चोपड़ा ने आखिरकार 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में शादी की अंगूठी का आदान-प्रदान किया। जबकि दोनों ने सगाई के बारे में बहुत कुछ गुप्त रखा था, उत्सव से ठीक एक दिन पहले, परिणीति की चाची और प्रियंका चोपड़ा की माँ, डॉ. मधु चोपड़ा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा: “मैं परिणीति और राघव के लिए बहुत खुश हूं। हम सबकी दुआओं के साथ।” दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, मनीष मल्होत्रा ​​और प्रियंका चोपड़ा सहित कई हस्तियां और राजनीतिक हस्तियां।



Source link