छत्तीसगढ़

तेलंगाना: सिकंदराबाद में इलेक्ट्रिक बाइक के शोरूम में आग लगने से बड़ा हादसा, 8 लोगों की मौत



हैदराबाद के कमिश्नर सीवी आनंद ने बताया कि कई लोगों ने आग से बचने के लिए इमारत से छलांग लगा दी, जो घायल हो गए। कुछ लोगों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

Engagement: 0

तेलंगाना के सिकंदराबाद में बड़ा हादसा हुआ है। इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई है। कई लोगों को बचाया गया। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने के लिए अभियान शुरू किया।

हैदराबाद के कमिश्नर सीवी आनंद ने बताया कि कई लोगों ने आग से बचने के लिए इमारत से छलांग लगा दी, जो घायल हो गए। कुछ लोगों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। हैदराबाद के नॉर्थ जोन के अपर डीसीपी ने बताया कि शॉर्ट सर्किट की वजह से सिकंदराबाद में पासपोर्ट ऑफिस के पास इलेक्ट्रिक बाइक के शोरूम में आग लगल गई। शोरूम के ऊपर लॉज हैं, जिसमें कई लोग फंस गए थे।

तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने कहा, “बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। फायर ब्रिगेड की टीमों ने लॉज से लोगों को निकालने की पूरी कोशिश की, लेकिन भारी धुएं के कारण कुछ लोगों की मौत हो गई। लॉज से कुछ लोगों को बचा लिया गया। हम जांच कर रहे हैं कि घटना कैसे हुई।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के सिकंदराबाद में हुए हादसे पर दुख जाताया है। उन्होंने कहा, आग लगने से हुए लोगों की मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें। PMNRF से प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपए दिए जाएंगे और घायलों को 50,000 रुपए दिए जाएंगे।




Source link