शिक्षा

KVS भर्ती 2022: प्राथमिक शिक्षक, अधिकारी और अन्य पदों के लिए परीक्षा तिथियां



केन्द्रीय विद्यालय संगठन ने केवीएस भर्ती 2022 परीक्षा तिथियां जारी की हैं। प्राथमिक शिक्षक, अधिकारी और अन्य पदों के लिए अस्थायी शेड्यूल जारी किया गया है। उम्मीदवार केवीएस की आधिकारिक साइट kvsangathan.nic.in पर आधिकारिक नोटिस देख सकते हैं।

नोटिस के अनुसार, विज्ञापन संख्या 15 और 16 के खिलाफ सीधी भर्ती के माध्यम से सभी पदों के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा के लिए अस्थायी कार्यक्रम जारी किया गया है। परीक्षा 7 फरवरी से शुरू होगी और 6 मार्च, 2023 को समाप्त होगी।

सहायक आयुक्त पद के लिए 7 फरवरी, प्राचार्य के लिए 8 फरवरी, वाइस प्रिंसिपल और पीआरटी (संगीत) के लिए 9 फरवरी, टीजीटी के लिए 12-14 फरवरी, पीजीटी के लिए 16-20 फरवरी, वित्त अधिकारी, एई के लिए 20 फरवरी को परीक्षा आयोजित की जाएगी। (सिविल) और हिंदी अनुवादक, पीआरटी के लिए 21-28 फरवरी। जूनियर सचिवालय सहायक के लिए 1-5 मार्च, स्टेनोग्राफर ग्रेड II के लिए 5 मार्च और लाइब्रेरियन, सहायक अनुभाग अधिकारी और वरिष्ठ सचिवालय सहायक के लिए 6 मार्च।

उसी के लिए एडमिट कार्ड नियत समय में जारी किया जाएगा। यह भर्ती अभियान संगठन में 6990 पदों को भरेगा। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 जनवरी, 2023 तक थी। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार केवीएस की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

परीक्षा तिथियां यहां देखें



Source link