क्रिकेट

देश की सीमा लांघ दक्षिण अफ्रीका तक काव्या मारन की दीवानगी, मिली शादी का प्रस्ताव



सनराइजर्स हैदराबाद (सनराइजर्स हैदराबाद) के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं काव्या मारन (काव्या मारन) सेल्स प्लस ब्रेन का सबसे अच्छा उदाहरण हैं। वे अपने काबिल दिमाग से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) जैसी प्रतिस्पर्धा में अपनी टीम पीआरएच को दागदार कर रही हैं, तो वहीं उनकी खूबसूरती के चर्चे देश की सीमा लांघ दक्षिण अफ्रीका (दक्षिण अफ्रीका) तक पहुंच चुके हैं। नई क्रिकेट लीग एसए20 से काव्या को शादी का ऑफर मिला है।

विशेष रूप से, SRH ने एसए20 में भी टीम साझा की है, जिसका नाम सनराइज़र्स ईस्टर्न कैप है। गुरुवार को उनका सामना पार्ल रॉयल्स से हुआ। मगर इस मैच के दौरान एक ऐसा वाकिया देखने को मिला, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

मैच का रोमांच उठाने काव्या मारन भी स्टेडियम तक पहुंच गया था। इसी दौरान पार्ल रॉयल्स की पारी के 8वें ओवर में अचानक एक शख्स का कैमरा रिकॉर्ड हो गया, जो काव्या को अपना दिल दे बैठा था। व्यक्ति काव्या की सुंदरता पर इस कदर मोहित हुआ कि उसने शादी की पेशकश कर डाली। फैन ने अपने हाथ में एक पोस्टर लगाया था, जिस पर लिखा था, “क्या आप मुझसे शादी का अधिकार काव्या मारन?” सोशल मीडिया पर इस पूरे वाकिये का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मैच की बात करें तो पार्ल रॉयल्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 127 रन बनाए थे। जवाब में ईस्टन कैप ने 18.2 ओवर में 5 विकेट गवांकर गोल करके हासिल किया।

शुभमन और ईशान के बीच होती है लड़ाई – VIDEO

काव्या मारन की उम्र कितनी है?

30 वर्ष



Source link