क्रिकेट

कपिल देव ने बताया, कैसा नजारा आ रहा है भारतीय क्रिकेट का भविष्य?



भारतीय (भारतीय) टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव (कपिल देव) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि भारत के पास मौजूदा समय के साथ कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं। कपिल ने कहा कि वह देख रहे हैं कि आने वाले समय में भारत के पास ऑस्ट्रेलिया टी20 और टेस्ट की अलग-अलग टीमें होंगी।

64 साल के कपिल देव ने गल्फ टाइम्स (गल्फ टाइम्स) से बातचीत करते हुए कहा, “इस वक्त भारत के पास अलग-अलग विवरण के लिए अलग-अलग टीम है। साथ ही यह भी देखा गया है कि बार-बार क्रिकेटरों को बदलने से कई अन्य क्रिकेटरों को भारतीय टीम में खेलने का मौका मिल रहा है।”

यह भी पढ़ें – रविचंद्रन अश्विन की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी विश्व कप 2023?

उन्होंने आगे कहा, “हर दौरे पर टीम बदलने का दूसरा पहलू यह भी है कि अधिक से अधिक खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका मिल रहा है और बात भविष्य की है, तो मैं देख रहा हूं कि आने वाले समय में भारत के पास ऑस्ट्रेलिया टी20 और टेस्ट की अलग-अलग टीमें टीमें होंगी।’

यह भी पढ़ें: | विराट कोहली की आईपीएल फ्रेंचाइजी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया

आरोपित है कि पिछले कुछ वर्षों में भारतीय क्रिकेट चयन संबद्धता ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है, जिसकी हर टीम इंडिया की स्ट्रेंथ काफी मजबूत नजर आ रही है। ऐसे में भारत के पास कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जिनकी झलक कई टीमें देख सकती हैं।

कपिल देव कितने साल के हैं?

64

वीडियो – शुभमन गिल की लव स्टोरी में आया नया ट्विस्ट



Source link