Car
राष्ट्रीय

गुरुग्राम में कंझावला जैसा कांड! कार के नीचे फंसी बाइक को 4 किलोमीटर तक घसीटता रहा चालक



दिल्ली के कंझावला जैसा एक मामला गुरुग्राम से भी सामने आया है। जानकारी के मुताबिक कार सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि ये घटना गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड की है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक टक्कर के बाद बाइक सवार युवक कार के नीचे फंस गए। इसके बाद भी कार चालक उन्हें बाइक समेत 4 किमी तक घसीटता रहा।

बाइक सवार युवकों ने पुलिस को बताया कि कार से टक्कर लगने के बाद वह सड़क पर गिर गए। पीड़ितों का कहना है कार चला रहा व्यक्ति नशे में लग रहा था। टक्कर लगने के बाद दोनों युवक चिल्लाते रहे लेकिन उसने कार नहीं रोकी। इस मामले की शिकायत गुरुग्राम के सेक्टर-65 थाना में दर्ज कराई गई है।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि यह घटना उस समय की है जब पीड़ित अपने ऑफिस से घर जा रहे थे। जैसे ही वह सेक्टर-62 के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

पुलिस का कहना है कि पीड़ितों को इस घटना में कोई गंभीर चोट नहीं आई है। कार रुकने के बाद पीड़ितों ने घटनास्थल की फोटो भी ली थी। बता दें कि नए साल पर दिल्ली के कंझावला में ऐसा ही एक मामला सामने आया था। 20 साल की एक स्कूटी सवार लड़की में कार ने टक्कर मार दी थी। घटना के बाद पीड़िता कार में फंस गई लेकिन आरोपी कार को दौड़ाते रहे। इस घटना में पीड़िता की दर्दनाक मौत हो गई।



Source link