छत्तीसगढ़

‘AAP तोड़कर बीजेपी में आ जाओ, CBI-ED के केस बंद करवा देंगे’, मनीष सिसोदिया का बड़ा दावा



दिल्ली के उपमुख्मंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा कि ने मुझे आम आदमी पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया है। सिसोदिया का दावा है कि बीजेपी ने उन्हें आम आदमी पार्टी को तोड़ने पर सीबीआई और ईडी के सभी केस बंद कराने का ऑफर दिया है।

“BJP ने भेजा संदेश, AAP तोड़कर हमारे साथ आओ”

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर यह दावा किया है। उन्होंने लिखा, मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर बीजेपी में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा बीजेपी को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूं, सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं, जो करना है कर लो।”

सिसोदिया के खिलाफ जारी हुआ सर्कुलर नोटिस

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया पर दिल्ली की नई आबकारी नीति में घोटाले का आरोप है। इसको लेकर सीबीआई ने कुछ दिन पहले ही सिसोदिया के आवास समेत देश के 7 राज्य के 21 जगहों पर छापेमारी की थी। वहीं सीबीआई ने मनीष सिसोदिया समेत 8 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया है। इसके बाद से ये सभी लोग देश छोड़कर नहीं जा सकते हैं। सीबीआई का आरोप है कि दिल्ली की नई शराब नीति में बनाने और इसके लागू करने में घोटाला हुआ है। सीबीआई का आरोप है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के क़रीबी अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा, अर्जुन पांडे ने इस आबकारी नीति लागू होने के एवज़ में कमीशन लिया। इस मामले में दर्ज एफआईआर में मनीष सिसोदिया को पहला आरोपी बनाया गया है।





Source link