बॉलीवुड समाचार

जैकलीन फर्नाडीस ने मीडिया को इस तरह दिया चकमा, वकील के लिबास में पहुंची कोर्ट



बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीस सोमवार को करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी केस के मामले में पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची। इस दौरान मीडिया को चकमा देने के लिए जैकलीन ने वकील की पोशाक पहन रखी थी। काले कपड़ों में उन्होंने मीडिया को चकमा देने की कोशिश की, जो अदालत के बाहर भारी संख्या में मौजूद थे। इसी बीच जैकलीन को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। पटियाला हाउस कोर्ट से 50 हजार के निजी मुचकले पर जमानत दे दी है। हाल ही में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने एक्ट्रेस से 15 घंटे तक पूछताछ की थी।

6fbbfb8d34369406868a5acd14f6de8e

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हाल ही में अपना दूसरा पूरक आरोप पत्र दायर किया है जिसमें जैकलीन फर्नांडीस को एक आरोपी के रूप में नामित किया गया है। जैकलीन और एक अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने मामले में गवाह के रूप में अपने बयान दर्ज किए थे। इससे पहले ईडी ने फर्नांडीस की 7.2 करोड़ रुपये की सावधि जमा राशि कुर्क कर ली थी। ईडी ने इन उपहारों और संपत्तियों को अभिनेत्रियों द्वारा प्राप्त अपराध की आय करार दिया।

फरवरी में, ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ अपनी पहली पूरक अभियोजन शिकायत दर्ज की, जिन्होंने उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्रियों से मिलवाया। आरोप लगाया गया है कि पिंकी ईरानी, फर्नांडीस के लिए महंगे गिफ्ट चुनती थी जिसका भुगतान सुकेश चंद्रशेखर द्वारा किया जाता था।

ईडी ने पिछले साल दिसंबर में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह की अदालत में इस मामले में पहला आरोपपत्र दाखिल किया था। बाद में फरवरी में ईडी ने ईरानी के खिलाफ पूरक आरोप पत्र दायर किया। सुकेश ने अलग-अलग मॉडल और बॉलीवुड सेलेब्स पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। कुछ ने उससे गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ



Source link