बॉलीवुड समाचार

नोरा फतेही को जैकलीन फर्नांडिज ने किया बदनाम? मानहानि के मामले पर दिल्ली की अदालत अब 25 मार्च को करेगी सुनवाई



नोरा फतेही ने 12 दिसंबर, 2022 को आरोप लगाया था कि फर्नांडिज ने एक्ट्रेस होने के बावजूद उनके खिलाफ झूठा बयान दिया। उन्होंने कहा कि फर्नांडीज ने मुझे मामले में अनावश्यक रूप से घसीटा और बदनाम किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

Engagement: 0

दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के खिलाफ नोरा फतेही की याचिका को स्थगित कर दिया। दरअसल, महाठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के ठगी के मामले में बीते दिनों नोरा फतेही ने जैकलीन पर मानहानि का केस दर्ज कराया था। उनका दावा है कि इस मामले में उनका नाम जबदस्ती घसीटा गया है। नोरा की याचिका पर शनिवार को पटियाला हाउस अदालत के सुनवाई की, चूंकि जज ज्यूडिशियल ट्रेनिंग के कारण छुट्टी पर थे, इसलिए इस मामले को 25 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

13 जनवरी को फतेही ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह के तौर पर कोर्ट के सामने अपना बयान दर्ज कराया था। फतेही का बयान मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आकृति महेंद्रू की मौजूदगी में दर्ज किया गया। मामले में फर्नांडीज की जांच दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) भी कर रही है। इससे पहले फतेही ईओडब्ल्यू के सामने भी पेश हुए थे।

फतेही ने 12 दिसंबर, 2022 को आरोप लगाया था कि फर्नांडिज ने एक्ट्रेस होने के बावजूद उनके खिलाफ झूठा बयान दिया। उन्होंने कहा कि फर्नांडीज ने मुझे मामले में अनावश्यक रूप से घसीटा और बदनाम किया है। चूंकि हम एक ही इंडस्ट्री से है, ऐसे में वह अच्छी तरह से जानती है कि किसी भी कलाकार का व्यवसाय और उनका करियर पूरी तरह से उनकी प्रतिष्ठा पर आधारित है। यह साफ है कि उक्त आरोप इरादे से लगाया गया है और इस तरह के आरोप से शिकायतकर्ता की प्रतिष्ठा को नुकसान होगा।

ईडी ने 2 दिसंबर 2022 को मामले को लेकर फतेही से पूछताछ की थी। चंद्रशेखर ने अलग-अलग मॉडल्स और बॉलीवुड सेलेब्स पर करीब 20 करोड़ रुपए खर्च किए थे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ




Source link