Bank2
ताज़ा खबर

जिले के सभी थाना, चौकी क्षेत्र अंतर्गत संचालित बैंक और एटीएम बूथ का पुलिस टीमों द्वारा चेक कर सुरक्षा व्यवस्था की जांच जांच कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये


रायगढ़ । एडिशनल एसपी श्री संजय महादेवा के निर्देशन पर जिले के सभी थाना, चौकी क्षेत्र अंतर्गत संचालित बैंक और एटीएम बूथ का पुलिस टीमों द्वारा चेक कर सुरक्षा व्यवस्था की जांच किया गया, सुरक्षा व्यवस्था में खामी देखकर पुलिस अधिकारियों द्वारा बैंक प्रबंधन को व्यवस्था दुरूस्त करने आवश्यक निर्देश भी दिया गया है ।

Bank1

बैंकों एवं ATM की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता बनाने के उद्देश्य से गुरूवार को जिले में सघन चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस टीम द्वारा बैंकों में लगे सीसीटीवी कैमरों, आपातकालीन अलार्म व सुरक्षा से जुड़े अन्य उपकरणों को जांच किया गया । इस दौरान बैंक के सुरक्षाकर्मी और बैंक आये ग्राहकों से चर्चा कर उन्हें सुरक्षा संबंधी आवश्यक हिदायत दिया गया तथा बैंक के कर्मचारियों को काम करने के साथ ही बैंक परिसर में आने वाले संदिग्धों पर भी नजर रखने कहा गया और बैंक के बाहर अनावश्यक जमावड़ा नहीं होने की हिदायत दिया गया। पुलिस अधिकारियों चेकिंग के दौरान जो भी खामी मिलीं, उन्हें जल्द दूर कराने के लिए कहा गया तथा बैंक प्रबंधन से जानकारी लिया गया कि थाने से लगाये गये पुलिसकर्मी नियमित जांच के लिये आते हैं या नही । पुलिस अधिकारियों द्वारा किसी अप्रिय घटना पर जितना जल्दी हो नजदीकी थाना, चौकी, पुलिस कंट्रोल रूम, डॉयल 112 को कॉल कर सूचना देने कहा गया ।