hqdefault
Cricket

IPL 2023: इरफान पठान ने MI के स्टार ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को लेकर कहीं बड़ी बात



भारतीय (भारतीय) टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (इरफान पठान) ने ऑस्ट्रेलिया (ऑस्ट्रेलिया) के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2023) के 16वें संस्करण में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं कैमरन ग्रीन की जमकर तारीफ की है. उनका कहना है कि मुंबई इंडियंस फ्रेजिंग ने काफी पैसा खर्च किया और कंगारू खिलाड़ियों ने बिल्कुल भी निराश नहीं किया।

मुंबई इंडियंस ने रविवार को वनखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को इस सीज़न में प्लेऑफ़ में नामांकित करते हुए डेक में प्रवेश किया। बाद में आरसीबी की हार के साथ ही मुंबई अगले दौर में चली गई। ग्रीन ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए लाजवाब शतक जमाया। नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए ग्रीन ने यह कारनामा किया। दुर्घटना में यह उनका पहला शतक है। मीन के लिए करो या मरो वाले इस जाम में ग्रीन ने 47 गेंदों में 100 रनों की नाबाद पारी खेली।

यह भी पढ़ें | आईपीएल के कारण भारत को चोट लगी है डब्ल्यूटीसी फाइनल, सामने आई बड़ी परेशानियां

वहीं, पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “एमआई ने प्रोजेक्ट ऑक्शन में बड़ा पैसा लगाया था और बिग हिटर ने निराश नहीं किया। वे मुंबई के लिए एक मैच विजेता हैं, उन्हें आने वाले मैचों में मुंबई इंडियंस के लिए नंबर-3 पर बल्लेबाजी करनी होगी, क्योंकि चेन्नई और मनपाड़ा की पिचों पर वानखेड़े की तरह बल्लेबाजी करना आसान नहीं होगा। ग्रीन तीसरे नंबर पर आ सकते हैं और सूर्या (सूर्यकुमार यादव) धीमी पिचों पर नंबर-4 बल्लेबाज हो सकते हैं।”

अजमेर 2023 का एलिमिनेटर मुकाबला 24 मई को लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच चेन्नई के एमए रेज स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें | ‘रवींद्र जडेजा ने एमएस धोनी पर छिपाया हमला’

यूट्यूब वीडियो

गुजरात टाइटंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स ड्रीम 11 टीम | जीटी बनाम सीएसके ड्रीम टीम भविष्यवाणी | क्वालिफायर 1|



Source link