क्रिकेट

ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा अर्चना की



न्यूजीलैंड (न्यूजीलैंड) के खिलाफ तीन मुकाबलों के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया सीरीज का फाइनल मैच खेलने टीम इंडिया इंदौर पहुंच चुकी है। इस जामान से पहले नीली जर्सी टीम के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (सूर्यकुमार यादव), स्टार स्पिनर कुलदीप यादव (कुलदीप यादव) और हरफनमौला खिलाड़ी कार्य सुंदर (वाशिंगटन सुंदर) ने मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की। सूर्यकुमार यादव ने बाद में मीडिया से कहा कि हम ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना है।

32 साल के सूर्यकुमार यादव ने पूजा के बाद पापाराजा के साथ बातचीत करते हुए कहा, “हम सभी ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। उनका लौटना हमारे लिए काफी अहम है।”

ज़ोएब है कि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर में एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। फिल्हाल उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद जा रही है। पंत के मेडिकल कोलेटरल लिगामेंट (MCL) और एंटीरियर क्रूसिएट लिगामेंट (ACL) की सफल सर्जरी हुई है और वह इसके लिए जिम्मेदार हैं।

रायपुर में दूसरा एशिया लाने के बाद दोनों टीमें विमान के जरिए इंदौर की देवी अहिल्याबाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय पहुंचें, जहां से उन्हें बस के जरिए होटल ले जाया गया। दोनों टीमों के खिलाड़ियों के प्रवेश द्वार पर स्वागत किया गया। भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का आखिरी मैच मंगलवार को खेला जाएगा। फिल्हाल टीम इंडिया को सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त मिली है।

क्रिकेट स्टेडियम में पहुंची 4 प्रेम कहानियां – वीडियो

ऋषभ पंत की उम्र कितनी है?

25 वर्ष



Source link