क्रिकेट

IND vs NZ, तीसरा एशिया: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया



इंदौर के होल्कर स्टेडियम में तीन मुकाबलों की सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच न्यूजीलैंड (न्यूजीलैंड) में खेले जा रहे हैं भारत (भारत) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना का फैसला लिया है। कीवी टीम ने एक बदलाव किया है। वे समुद्र के सिप्ली के स्थान पर जैकब डफी को शामिल करते हैं।

यह भी पढ़ें – IND vs NZ: महान क्रिकेटर का ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ने से दो कदम पीछे कोहली हैं

दूसरी तरफ, भारत ने दो बदलाव किए हैं। मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया है। उनके स्थान पर उसमान मलिक और युजवेंद्र चहल को टीम में जगह मिली है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन –

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, पोर्टफोलियो सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, उसान मलिक।

न्यूजीलैंड: फिन एलेन, डेवोन कॉन्वे, हेनरी निकोल्स, डेरेल मिशेल, टॉम लाथम (कप्तान और विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिशेल सेंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, जैकब डफी, ब्लेयर टिकनर।

यह भी पढ़ें: | सबसे प्यारे केएल राहुल और अथिया शेट्टी को बधाई – सुरेश रैना, सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम पहले दोनों मैच जीत चुकी है और वह सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है। ऐसे में जर्सी नेली टीम सीरीज में 3-0 से मैच जीतकर जीत हासिल करना चाहेगी।

वीडियो – हार्दिक नहीं बनेंगे भारत के नियमित कप्तान



Source link