ताज़ा खबर

रामनवमी शोभायात्रा के मद्देनजर शहर में ‍निकाला गया फ्लैग मार्च ,शोभायात्रा के रूट का निरीक्षण कर लिया गया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा….


घरघोड़ा टीआई अमित सिंह लिए आयोजन समिति की बैठक….

रायगढ़ । कल दिनांक 10/04/2022 को शहर में सर्व समाज द्वारा रामनवमी पर शहर में भव्य रुप से शोभायात्रा निकाले जाने की तैयारी की गई है । शोभायात्रा में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर आज एसपी श्री अभिषेक मीना द्वारा अपने कार्यालय में आयोजन समिति के प्रमुख सदस्यों से अपने कार्यालय में चर्चा कर शोभायात्रा को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है ।

Ram2

वहीं एसपी श्री मीना के दिशा निर्देशन पर आज शाम एडिशनल एसपी लखन पटेल के नेतृत्व में एसपी आफिस से शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया । फ्लैग मार्च उन सभी मार्ग का भ्रमण किया गया, जहां से कल शोभायात्रा गुजरेगी । शोभायात्रा दौरान रूट को डायवर्ट करने एवं चिन्हित स्थानों पर बैरिकेटिंग करने जैसे बिन्दुओं पर ट्रैफिक पुलिस को एएसपी लखन पटले द्वारा निर्देशत किया गया है । साथ ही फ्लैग मार्च में शामिल शहर के थाना प्रभारियों को क्षेत्र के असमाजिक तत्वों को कार्यक्रम में किसी प्रकार का खलल उत्पन्न न करें, इसकी आज ही समझाइश देने निर्देशित किया गया है ।

इसी क्रम में तहसीलों में भी थाना प्रभारियों द्वारा शांति समिति की बैठक लिया गया है । रामनवमी पर्व को लेकर घरघोड़ा नगर में निकलने वाली शोभा यात्रा को लेकर थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक अमित सिंह द्वारा आयोजन समिति के सदस्यों, नगर के गणमान्य नागरिक और मीडिया साथियों की उपिस्थिति मे शांति समिति की बैठक आयोजित लिया गया । बैठक में अध्यक्ष नप विजय शिशु सिन्हा , विधायक प्रतिनिधि किरोडी तायल , दीपक मित्तल , अरुणधर दीवान , जनेश्वर मिश्रा , सुनील ठाकुर , विजय शर्मा , प्रेम अग्रवाल , योगी केशरी अन्य शामिल रहे ।