Bjp20a
ताज़ा खबर

नगर निगम ऑडिटोरियम रायगढ़ में होगी मोदी@20 विषय पर सेमिनार : सेमिनार में वक्ता डाॅ.रमन सिंह,गुरू प्रकाश पासवान एवं ओ.पी.चौधरी होंगे


सरिया मण्डल भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री चूड़ामणि पटेल ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व ने यह दिशा निर्देश दिया है कि जिला में एक विचार गोष्ठी का आयोजन करना है। विचार गोष्ठी मोदी @20 ड्रीम्स,मीट और डिलीवरी विषय पर करना है। यह सेमिनार रविवार को अपराह्न 1.30 बजे नगर निगम ऑडिटोरियम रायगढ़ के सभागार में होगा। उन्होंने कहा कि सेमिनार में मुख्य वक्ता भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरु प्रकाश पासवान एवं प्रदेश भाजपा मंत्री व प्रवक्ता ओ.पी.चौधरी सहित संगठन व समाज के प्रबुद्ध जन मौजूद रहेंगे। चूड़ामणि पटेल ने कहा कि सेमिनार विषय पर आधारित मुख्य फोकस नरेंद्र मोदी जी के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में लगातार 20 वर्ष का कार्यकाल जिसमें उन्होंने देशहित में अनेक क्षेत्रों में क्रांतिकारी कार्य किए हैं और उनके द्वारा किए गए इन्हीं कार्यो पर देश के अलग-अलग क्षेत्रों के प्रख्यात विद्वानों ने तार्किक विश्लेषण करते हुए अपने विचार लिखें हैं उसी का संकलन मोदी@ 20 ड्रीम्स,मीट और डिलीवरी पुस्तक के रूप में सामने आया है। जिस पर रायगढ़ जिला भाजपा संगठन द्वारा यह सेमिनार आयोजित की जा रही है।निश्चित रूप से हमारे देश के आमूलचूल परिवर्तन के पीछे की सोच और रणनीति को समझने के लिए यह सेमिनार मील का पत्थर साबित होगा।
उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के संबंध में गत दिवस सरिया मण्डल भाजपा की प्रमुख लोगों की बैठक भाजपा नेता श्री जगन्नाथ पाणिग्राही की अगुवाई में हुई जिसमें सरिया मण्डल से समाज के 30 प्रबुद्ध जनों की सूची तय कर उन्हें यह आग्रह किया जा रहा है कि वे निर्धारित समय पर उपस्थित होकर सेमिनार के उद्देश्य एवं महत्व को समझते हुए कार्यक्रम को सफल बनाएं।
बैठक में प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य एवं महासमुंद जिला भाजपा संगठन प्रभारी जगन्नाथ पाणिग्राही,रायगढ़ जिला भाजपा सह प्रवक्ता कैलाश पण्डा,सरिया मण्डल भाजपा अध्यक्ष परदेशी प्रधान महामंत्री चूड़ामणि पटेल,सरिया नगर पंचायत अध्यक्ष स्वप्निल स्वर्णकार,पूर्व मण्डल भाजपा अध्यक्ष दशरथ साहू, जिला भाजपा किसान मोर्चा के कार्यसमिति सदस्य जयरतन पटेल, जिला भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के सह संयोजक जुगल किशोर अग्रवाल, भाजयुमो अध्यक्ष राजकिशोर पाणिग्राही एवं विकास विश्वाल मौजूद थे।