ताज़ा खबर

ट्रक के केबिन अंदर मिले ड्रायवर की लाश मामले में पुलिस मर्ग जांच उपरांत अज्ञात आरोपी के विरूद्ध हत्या का अपराध दर्ज कर मामला विवेचना में लिया गया


रायगढ़ । थाना पूंजीपथरा अंतर्गत ग्राम गेरवानी अमरजीत ढाबा के पास 23 नवंबर को ट्रक के केबिन अंदर मिले ड्रायवर की लाश मामले में पूंजीपथरा पुलिस मर्ग जांच उपरांत कल अज्ञात आरोपी के विरूद्ध हत्या का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है ।

जानकारी के मुताबिक दिनांक 23/11/2022 को ट्रांसपोर्ट रघुवीर सिंह निवासी जगतपुर रायगढ़ द्वारा थाना पूंजीपथरा में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसके ट्रांसपोर्ट में चलने वाली ट्रक क्रमांक CG 04 JB-9191 का ड्रायवर पिता प्रेम सिंह (उम्र 60 वर्ष) निवासी हीरापुर रायपुर तेन्दुआ रोड़ थाना कबीर नगर रायपुर दिनांक 22/11/2022 को सूर्योदय प्लांट पूंजीपथरा से वेगनेश्वर उरला रायपुर जाने के लिये ट्रक में लोहा लोड़ किया था । ट्रक का ड्रायवर प्रीतम सिंह, गेरवानी के अमरजीत ढाबा में रात को खाना खाया और ढाबा के मिस्त्री मुकेश को बोला कि रात करीब 08:00 बजे उठा देना । रात को मिस्त्री ड्रायवर को 5-6 बार आवाज देकर उठाया, नहीं उठा । तब रघुवीर (ट्रांसपोर्ट) रात्रि करीब 12:30 बजे (दिनांक 23/11/2022) रायगढ़ से गेरवानी जाकर देखा तो गाडी वहीं खडी थी । ट्रक के दरवाजा को खटखटाया तब भी प्रीतम सिंह नहीं उठा तो दरवाजा खोलकर देखा तो प्रीतम सिंह ट्रक के लम्बा सीट में पड़ा था उसके ऊपर कंबल ढका हुआ था जिसे हटाये तो उसके चेहरे पर खून था, फौत हो चुका था । पूंजीपथरा पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच पंचनामा कार्यवाही पश्चात शव का पीएम कराया गया, पोस्टमार्टमकर्ता डॉक्टर से चोट के संबंध में क्योरी रिपोर्ट प्राप्त किया गया जिसमें मृतक के सिर में आयी चोट से मृत्यु होना और मृत्यु की प्रकृति “हत्यात्मक” होना लेख किया गया है, जिस पर कल थाना पूंजीपथरा में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध हत्या का अपराध दर्ज कर पूंजीपथरा पुलिस मृतक के वारिसानों, उसके साथ करने वालों से सघन पूछताछ कर अज्ञात आरोपी की पतासाजी कर रही है ।