क्रिकेट

अपने पहले ही मैच में उमान मलिक ने मचाया धमाल, तेज गेंदबाजों से कीवियों पर बरपाया कहर



भारतीय युवा तेज उसमान मलिक (उमरान मलिक) ने न्यूजीलैंड (न्यूजीलैंड) और भारत (भारत) के बीच ऑकलैंड के ईडन पार्क जारी तीन मुकाबलों ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया के लिए एक दिवसीय ड्राफ्ट में प्रवेश किया। पहले ही मैच में उमान ने अपने तेज गेंदबाजों कीवी बल्लेबाजों के होश उड़ा दिए।

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज भले ही नेट्स पर लॉकी फर्ग्यूसन और टिम साउदी जैसे समुद्रों को खेलने का अनुभव रखते हैं। मगर 23 साल के उसमान की 150+ किमी प्रतिघंटे की रफ़्तार वाला बल्लेबाज़ का जवाब उनके पास नहीं आ रहा है। राइट हैंड के तेज गेंदबाज ने अपने कोटे के पूरे 10 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें वे 6.60 की इकॉनमी से 66 रन खर्च करते हुए 2 विकेट का संकेत देते हैं। उस्मान ने डेवोन कॉनवे (24) और डेरिल मिशेल (11) को पवेलियन वापस भेज दिया।

अमित मिश्रा ने बॉलीवुड अभिनेत्री को हिट किया – वीडियो

उमरान के साथ-साथ इस मैच में बाएं हाथ के तेज समुद्र अर्शदीप सिंह ने भी भारत के लिए ऑस्ट्रेलियाई ड्राफ्ट में पदार्पण किया। हालांकि, टी-20 आई में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी प्रभावित होने वाले अर्शदीप अपने पहले ऑस्ट्रेलिया में कुछ खास चमत्कार नहीं दिखा रहे हैं। उन्होंने खबर दी कि 7 ओवर में बिना किसी विकेट के 7.30 के इकॉनमी से 51 रन खर्च किए गए।

उमान मलिक ने भारत के लिए कौन से टी-20 मैच दिखाते हैं?

ए। 2



Source link