राष्ट्रीय

दिल्ली MCD चुनाव में BJP ने उस व्यक्ति को दिया टिकट, जिसने सीएम केजरीवाल के घर पर किया था हमला



दिल्ली में एमसीडी चुनाव की तैयारी में सभी पार्टियां जोर-शोर से जुटी हुई हैं। वहीं, जीत हासिल करने के लिए बीजेपी हर तरह के दांव आजमा रही है। बीजेपी ने एमसीडी चुनाव में उस व्यक्ति को टिकट दिया है, जिसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला किया था। आरोपी का नाम प्रदीप तिवारी है। मार्च 2022 में प्रदीप को सीएम केजरीवाल के आवास के बाहर तोड़फोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

प्रदीप तिवारी उन 8 बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं में से एक हैं, जिन्हें सीएम केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित घर के बाहर गेट और सीसीटीवी कैमरे में तोड़फोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ के खिलाफ अरविंद केजरीवाल ने टिप्पणी की थी। इसके बाद बीजेपी युवा मोर्चा के नेता तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन हुआ था। प्रदर्शन के दौरान सीएम आवास के बाहर तोड़फोड़ किया गया था।

प्रदीप तिवारी को टिकट देने पर आम आदमी पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी ने कहा कि अब यह स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी गुंडे और गुंडागर्दी पैदा करती है और गुंडागर्दी के लिए उनका सम्मान करती है। वहीं, प्रदीप तिवारी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि धरना-प्रदर्शन और हिंदू समाज के लिए लड़ाई आगे आने वाले समय में भी जारी रहेगी। समाज के खिलाफ जहां कहीं भी गलत होगा वहां प्रदीप तिवारी खड़ा मिलेगा जनता के साथ। 



Source link