छत्तीसगढ़

बिहार: एक्शन में महागठबंधन की नई सरकार, तेजस्वी ने हर जिले में एक मॉडल स्कूल बनाने का किया ऐलान



तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य की शिक्षा व्यवस्था को और अधिक प्रभावी और मजबूत बनाना हमारी प्राथमिकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि परामर्श और सृजन के हर चरण में बच्चे,अभिभावक और अध्यापक भागीदार रहेंगे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

Engagement: 0

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में नई महागठबंधन की सरकार अब एक्शन में नजर आने लगी है। इसी कड़ी में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को ऐलान किया कि बिहार के सभी जिलों में सरकार द्वारा एक-एक मॉडल स्कूल स्थापित किए जाएंगे।

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य की शिक्षा व्यवस्था को और अधिक प्रभावी और मजबूत बनाना हमारी प्राथमिकता है। बिहार के हर जिले में एक मॉडल स्कूल की अविलंब स्थापना होगी। साल भर में मॉडल को व्यापक तौर पर लागू किया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि परामर्श और सृजन के हर चरण में बच्चे,अभिभावक और अध्यापक भागीदार रहेंगे। इसके साथ ही तेजस्वी यादव विभागों में खाली पड़े पदों को भी जल्द भरने को लेकर प्रयासरत हैं। उन्होंने चुनाव में नौकरी देने के वादे को पूरा करने को लेकर खाली पदों को भरने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए हैं।




Source link