छत्तीसगढ़

गजब! बाराबंकी में अचानक उपकेंद्र के दौरे पर पहुंचे थे बिजली मंत्री, चली गई लाइट, मोबाइल टॉर्च से किया निरीक्षण



यूपी के बाराबंकी में उर्जा मंत्री के निरीक्षण की काफी चर्चा है। चर्चा यह नहीं है कि मंत्री शर्मा ने व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण किया, बल्कि चर्चा इस बात की है कि ऊर्जा मंत्री जहां बैठे थे, वहां बिजली की ही व्यवस्था नहीं थी। मंत्री जी इसको लेकर काफी नाराज दिखे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

Engagement: 0

योगी सरकार में बिजली कटौती को लेकर लगातार सवाल उठ रही है। हद तो तब हो गई जब ऊर्जा मंत्री एके शर्मा औचक निरीक्षण के लिए बाराबंकी पहुंचे थे, ऊर्जा मंत्री के औचक निरीक्षण के दौरान बड़ेल उपकेंद्र पर बिजली गायब हो गई। उर्जा मंत्री को ही औचक निरीक्षण के लिए मोबाइल का सहारा लेना पड़ा। उन्होंने मोबाइल की रोशनी में उपकेंद्र का निरीक्षण किया। हालांकि इस दौरान काफी आग बबूला भी हुए। निरीक्षण के दौरान लाइट गायब होने पर ऊर्जा मंत्री ने अधिकारियों को जमकर फटकार भी लगाई। उन्होंने जिले में रोस्टर के हिसाब से सुचारू रूप से बिजली सप्लाई के निर्देश दिए।

खबरों के मुताबिक, ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा मंगलवार की शाम 8 बजे बड़ेल बिजली उपकेंद्र पहुुंचे थे। शर्मा ने वहां मौजूद एसडीओ और जेई से पूछा कि ‘आज उपभोक्ताओं की कितनी शिकायतें आईं और कितनों का निस्तारण हुआ?’

गौरतलब है कि बाराबंकी जिले में विद्युत व्यवस्था को लेकर लोग काफी परेशान है और लगातार लोग इसकी शिकायत भी कर रहे हैं। जिले में कई क्षेत्रों से लोग आए दिन विद्युत विभाग को ट्वीट कर और अधिकारियों को फोन कर क्षेत्र में हल्की बारिश या अन्य खराबी के चलते कई-कई घंटे विद्युत व्यवस्था सप्लाई बंद होने को लेकर शिकायत कर रहे थे।




Source link