शिक्षा

एमपी नीट यूजी 2022 काउंसलिंग: बांड जमा करने के संबंध में आईएमपी नोटिस जारी



चिकित्सा शिक्षा विभाग, मध्य प्रदेश ने MP NEET UG 2022 काउंसलिंग के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए बांड जमा करने के संबंध में एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। उम्मीदवार डीएमई, एमपी की आधिकारिक साइट dme.mponline.gov.in के माध्यम से आधिकारिक नोटिस देख सकते हैं।

विभाग द्वारा जारी नोटिस के अनुसार प्रथम/द्वितीय चरण की काउंसलिंग से आवंटित अभ्यर्थी जो आगामी चरण की काउंसलिंग में अपग्रेडेशन का विकल्प चुनना चाहते हैं, उन्हें शपथ पत्र प्रस्तुत करना होगा। संस्था के डीन/प्रिंसिपल को 500/- का स्टाम्प पेपर। हलफनामे में यह विवरण होना चाहिए कि उम्मीदवार के बाद के राउंड/राउंड में अपग्रेड नहीं होने की स्थिति में, वह डीन या निदेशक के नाम पर अलग से ग्रामीण सेवा और सीट छोड़ने का बांड भरेगा।

इसके अतिरिक्त, संस्थान केवल अंतिम रूप से भर्ती किए गए उम्मीदवारों से सुरक्षा धन या कॉशन मनी लेगा।

इस बीच, कल, 3 दिसंबर, 2022 उन उम्मीदवारों के लिए अंतिम तिथि है, जिन्हें अपने कॉलेजों या संस्थानों को रिपोर्ट करने के लिए राउंड 2 में सीटें आवंटित की गई हैं। इससे पहले, जिन उम्मीदवारों ने सीट हासिल कर ली है, वे 1 दिसंबर से 6 दिसंबर, 2022 तक अपने संबंधित कॉलेज या संस्थान में रिपोर्ट कर सकते हैं, जिसे बदलकर 3 दिसंबर, 2022 कर दिया गया है।

आधिकारिक सूचना यहाँ



Source link