शिक्षा

IIFT MBA 2023 पंजीकरण विंडो आज बंद, iift.nta.nic.in पर करें आवेदन | प्रतियोगी परीक्षाएं



आईआईएफटी एमबीए प्रवेश परीक्षा, 2023 के लिए विस्तारित पंजीकरण विंडो आज, 24 नवंबर को बंद हो जाएगी। जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं, वे iift.nta.nic.in पर अपने फॉर्म जमा कर सकते हैं।

पहले आवेदन की समय सीमा 14 नवंबर थी लेकिन राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) ने इसे 24 नवंबर शाम 5 बजे तक बढ़ा दिया। शुल्क भुगतान विंडो रात 11:50 बजे तक खुली रहेगी।

एप्लिकेशन फॉर्म करेक्शन विंडो 26 नवंबर से 30 नवंबर तक खुली रहेगी।

“उम्मीदवार अपने आवेदन पत्र में उनके द्वारा जमा किए गए विवरणों में सुधार कर सकते हैं, https://iift.nta.nic.in पर सुधार विंडो के माध्यम से ऑनलाइन, उस अवधि के दौरान जब सुधार / संपादन विंडो उपलब्ध कराई जाती है … किसी भी प्रश्न के लिए या / स्पष्टीकरण, कृपया NTA हेल्प डेस्क को 011 40759000 पर कॉल करें या NTA को [email protected] पर लिखें, “NTA ने एक अधिसूचना में कहा।

एमबीए (इंटरनेशनल बिजनेस) दिल्ली और कोलकाता में अपने परिसरों में आईआईएफटी का प्रमुख कार्यक्रम है। इस पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए, उम्मीदवारों को एनटीए द्वारा आयोजित प्रवेश परीक्षा में उपस्थित होना और अर्हता प्राप्त करना आवश्यक है। उम्मीदवारों का चयन करने के लिए आईआईएफटी द्वारा आगे के दौर आयोजित किए जाते हैं।



Source link