क्रिकेट

अगर मार्क वुड को मेरी सबसे तेज गेंद वाले रिकॉर्ड तोड़ना है, तो उन्हें ट्रक ड्रैकेज कर देंगे – सामान्य



अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे गेंद तेज गेंदबाज का रिकॉर्ड पाकिस्तान (पाकिस्तान) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (शोएब अख्तर) के नाम पर है। उन्होंने साल 2003 में इंग्लैंड (इंग्लैंड) के खिलाफ 161.3 किमी/घंटा की रफ़्तार से गेंदबाजी करते हुए सभी को चौंका दिया था। उनका यह रिकॉर्ड आज तक अभेद्य किले की ओर है। हालांकि, रावलपिंडी एक्सप्रेस को लगता है कि इंग्लैंड के स्टार तेज समुद्र मार्क वुड उनकी कीर्तिमान जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर लकड़ी का रिकॉर्ड टूटता है, तो वे पहले ट्रक रिकॉर्ड होंगे। इसी के साथ इंग्लिश प्लेयर की आकांक्षा भी की है।

47 साल के शोएब ने द वॉननी एंड टफर्स क्रिकेट क्लब पॉडकास्ट में कहा, “मार्क वुड शानदार खिलाड़ी हैं। उनका एक्शन अच्छा है। मुझे वो समुद्र हैं, जिसे देखना बहुत पसंद है।”

निर्दिष्ट ने आगे कहा, “मार्क वुड अगर सोच रहे हैं कि वो 100 मील प्रति घंटे की गति से गेंदबाजी नहीं कर सकते, तो ये गलत है। अगर वो 100 मील प्रति घंटे की गति से गेंद फेंकना चाहते हैं, तो उन्हें ट्रक ट्रक शुरू करने होंगे।”

यह भी पढ़ें – अगले साल की शुरुआत में भारत के खिलाफ़ घरेलू सीरीज़ खेलेगा की 3 बड़ी टीमों में से बीसीसीआई ने शेड्यूल जारी किया

निर्दिष्ट ने कहा, “मैंने इतनी तेज गेंद के लिए 26 गज की पिच तैयार की और साथ ही गेंद को चार भारी बनाया। इसके अलावा बहुत सी वेट ट्रेनिंग भी की. इसी वजह से मेरी मसल्स काफी मजबूत हुईं।”

जुतेब है कि शोएब शर्त को दुनिया के सबसे तेजतर्रार में शुमार किया जाता है। वहीं, मार्क वुड मौजूदा समय के सबसे तेज पेसर हैं।

वीडियो – रोहित के बंधे हुए अंगूठे से बीवी का दिल हुआ चोटिल

प्र. शोएब योजना की उम्र क्या है?

ए. 47 साल



Source link