क्रिकेट

‘मुझे लगा कि सैमसन को स्पॉट करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ’, भारतीय स्टार बैटर का बयान



भारतीय (भारतीय) टीम के स्टार बल्लेबाज मनीष पांडे (मनीष पांडे) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उन्हें लगा कि स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (संजू सैमसन) कीवी टीम के खिलाफ टी20 सीरीज में हार जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, जबकि वे शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। कर रहे हैं। इसके अलावा पांडे ने यह भी कहा कि जब उन्हें खाना नहीं दिया जाता था तब उन्हें बहुत दुख होता था।

33 साल के मनीष पांडे ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत करते हुए कहा, “संजू सैमसन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, इस वजह से मुझे लगता था कि न्यूजीलैंड सीरीज में जरूर मौके मिलेंगे। खिलाड़ी के तौर पर मैं यह भी सोचता हूं कि मुझे ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने के स्पॉट मिलें, ताकि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खुद को साबित कर सकता हूं, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ, जिस दौर से संजू सैमसन गुजर रहे हैं, मैं भी उस दौर से गुजरा हूं। ऐसा मेरे साथ भी बहुत बार हुआ है।”

यह भी पढ़ें – NZ vs IND: सैमसन और उसमान को मौका नहीं देने पर बोले कप्तान हार्दिक, ‘यह मेरी टीम है’

उन्होंने आगे कहा, “मुझे भी बहुत बार बाहर बेंच पर बैठना पड़ा, प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। हालांकि, ऐसा जब आपके साथ होता है, तो आपको अच्छा नहीं लगता है, दुख होता है, लेकिन यह सब खेल का हिस्सा है।”

जिद्दी है कि हाल ही में हार्दिक पांड्या की कप्तानी करने वाली टीम इंडिया ने हाल ही में संपन्न तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज में 1-0 से हरा दिया, लेकिन इस सीरीज में सैमसन को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला, जिस पर काफी सवाल करें.

यह भी पढ़ें – ‘मैं अपने तरीके से टीम की कप्तानी करता हूं’, हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान

हार्दिक ने रोहित की कप्तानी का भांडा फोड़ा

प्र. संजू सैमसन कितने साल के हैं?

ए. 28



Source link