Delhi Scooty Accident
तहकीकात

दिल्ली में नए साल पर खौफनाक वारदात, कार ने लड़की को धक्का मार 4 किमी तक घसीटा, दर्दनाक मौत



नया साल किसी के लिए खुशी तो किसी के लिए कभी न भूलने वाला दर्द लेकर आया है। कल जिस समय पूरा देश नए साल के स्वागत के जश्न में डूबा हुआ था, उसी समय राजधानी दिल्ली में एक स्कूटी सवार लड़की की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, बाहरी दिल्ली इलाके में लड़की को पांच कार सवार लड़कों ने धक्का मारा, जिसकी वजह से उसके कपड़े एक कार के पहिए में फंस गए और कई किलोमीटर तक कार के साथ घिसटती चली गई।

यह हादसा सुल्तानपुरी के कंझावाला इलाके में हाईवे पर हुई। पुलिस ने लड़की को नग्न हालत में बरामद किया। सड़क पर घिसटने की वजह से उसके सारे कपड़े फट गए थे। हालांकि शुरुआत में यह संदेह था कि उसके साथ पहले बलात्कार किया गया और फिर उसे घसीट कर मार दिया गया। लेकिन अब पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि यह एक दुर्घटना थी जिसमें उसकी मौत हुई थी और उसकी बॉडी एक कार में फंस गई थी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस हादसे की सूचना तड़के करीब 3 बजकर 24 मिनट पर फोन से मिली। कॉल करने वाले ने बताया कि एक लड़की का शव बलेनो कार से बंधा हुआ है और उसे घसीटा जा रहा है। अधिकारी ने कहा कि कंझावला पुलिस स्टेशन की टीम द्वारा फोन करने वाले व्यक्ति से उसके मोबाइल नंबर पर लगातार संपर्क किया गया। बाद में कॉल करने वाले व्यक्ति ने वाहन की पहचान ग्रे कलर की बलेनो कार के रूप में की।

पीसीआर कॉल मिलने के बाद तुरंत एक पुलिस टीम मौके पर भेजी गई और तैनात कर्मचारियों को अलर्ट कर दिया गया। वाहन की तलाश करने के लिए संदेश को भी फ्लैश किया गया। बाद में, पुलिस को सुबह करीब 4.11 बजे कंझावला इलाके में पड़े एक शव के संबंध में दूसरी पीसीआर कॉल मिली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने रोहिणी जिले की क्राइम टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया। क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और विभिन्न एंगल से तस्वीरें लीं साथ ही अपराध स्थल से सबूत जुटाए। इसके बाद लड़की को एसजीएम अस्पताल मंगोलपुरी भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि कार की पहचान कर उसे जब्त कर लिया गया है और पूछताछ के दौरान वाहन में सवार लोगों का भी पता लग गया और उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि उनकी पहचान दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिट्ठू और मनोज मित्तल के रूप में हुई है। मामले में आगे की जांच जारी जारी है।

पुलिस ने कहा कि कार सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन के इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। पुलिस ने कहा कि सुल्तानपुरी थाना इलाके में एसएचओ ने रात्रि गश्त के दौरान पहले ही एक स्कूटी को दुर्घटनाग्रस्त हालत में देखा था और यह सूचना थाने में 3.53 बजे दर्ज की गई। स्कूटी नंबर के साथ आगे की जांच की गई जिसमें सामने आया कि वाहन पीड़ित लड़की का है। मौके पर निरीक्षण करने पर पता चला कि दुर्घटना के बाद लड़की कार के पहियों में फंस गई और काफी दूर तक घिसटती चली गई।





Source link