क्रिकेट

‘वे नैचुरल लीडर हैं’, अफ्रीका के स्टार खिलाड़ियों ने हार्दिक को T20I कप्तान बनाने का समर्थन किया



दक्षिण अफ्रीका (दक्षिण अफ्रीका) के बल्लेबाज डेविड मिलर (डेविड मिलर) स्टार ऑलराउंडर हैं हार्दिक पांड्या (हार्दिक पांड्या) टीम इंडिया के टी20 में स्क्वाड के कप्तान बनाने का समर्थन किया है। उनका कहना है कि हार्दिक एक नैचुरल लीडर हैं और लोग उन्हें फॉलो करते हैं। मिलर ने साथ ही कहा कि हार्दिक अपने काम करने के तरीके से एक निडर टी20 टीम तैयार कर सकते हैं।

33 साल के मिलर ने अबुधाबी में टी10 लीग के स्पॉट पर कहा, “आईपीएल में उनकी कप्तानी में मुझे पसंद है। वे नैचुरल लीडर हैं और लोग उनका अनुकरण करते हैं। आप, जैसा निभा रहे हैं, वे आपको जीने की आजादी देते हैं। नामांकित कप्तान हार्दिक टीम को बहुत एकता रखते हैं। वे चाहते हैं कि हर कोई एक दूसरे के करीब रहे।”

मैच फिक्सिंग में फंसा बाबर आजम की सेना – VIDEO

उन्होंने आगे कहा, “साथ ही वे (हार्दिक पांड्या) अनुशासन के मामले में भी बहुत स्पष्ट हैं। वे रुके हुए कप्तान काफी अच्छे गुण हैं। मेकर 2022 में भी जैसे-जैसे सीजन बढ़ रहा है, वे बेहतर से और बेहतर हुए हैं और मुझे उम्मीद है कि भारतीय टीम में भी वे यही करेंगे।

ज़ोस्टरब है कि हार्दिक पांड्या ने 2022 में पहली बार प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए गुजरात टाइटन्स को चैंपियन बनाया था। उनकी नेतृत्व क्षमता को देखते हुए हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मुकाबलों की टी20आई सीरीज में रोहित शर्मा की गैरमूजदगी में हार्दिक को टीम इंडिया का कप्तान नियुक्त किया गया था। इस सीरीज को भारतीय टीम ने 1-0 से अपने नाम की थी।

प्र. हार्दिक पांड्या की उम्र कितनी है?
ए।
29 वर्ष



Source link