राष्ट्रीय

गुजरात चुनावः केजरीवाल ने इसुदान गढ़वी को बनाया AAP का मुख्यमंत्री उम्मीदवार, सर्वे के जरिये चुनने का किया दावा



आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए इसुदान गढ़वी को पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किया है। केजरीवाल ने दावा किया कि गुजरात की जनता ने गढ़वी को सीएम चेहरे के तौर पर चुना है।

सर्वे से सीएम चेहरे के चयन का दावा

अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को अहमदाबाद में आयोजित कार्यक्रम में दावा किया कि पार्टी को मुख्यमंत्री के नाम का चयन करने के लिए 16,48,000 प्रतिक्रियाएं मिलीं, जिनमें से 73 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने इसुदान गढ़वी को सीएम के चेहरे के रूप में चुना।

गुजरात में आप की लहरः केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा, “आज आम आदमी पार्टी सीएम चेहरे की घोषणा नहीं कर रही है, बल्कि यह गुजरात के अगले मुख्यमंत्री की घोषणा कर रही है। उन्होंने कहा कि आप के पक्ष में लहर है। गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी जनमत सर्वे गलत साबित होंगे। नतीजे आ चुके हैं।”

सारे सर्वे गलत होने का दावा

अपने दावों के समर्थन में केजरीवाल ने कहा कि अतीत में जब आप ने पहली बार दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ा था, तब कई जनमत सर्वे आप के पक्ष में एक भी सीट नहीं दिखा रहे थे। लेकिन, पार्टी ने 28 सीटें जीतकर सरकार बनाई। पंजाब में, आप ने ओपिनियन पोल को गलत साबित कर दिया है। गुजरात में भी इस बार ओपिनियन पोल गलत साबित होने जा रहे हैं।



Source link