बॉलीवुड समाचार

महाठग से दोस्ती जैकलीन के लिए बनी मुसीबत, सोमवार को फिर पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा



ईओडब्ल्यू ने जैकलीन को फिर से तलब इसलिए किया है क्योंकि उसे उसके पहले के बयानों में विरोधाभास पाया गया है। विरोधाभासों को दूर करने के लिए, ईओडब्ल्यू ने गुरुवार को एक अन्य बॉलीवुड हस्ती नोरा फतेही और चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की थी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

Engagement: 0

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर से दोस्ती जैकलीन फर्नांडिस को महंगी पड़ रही है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपाध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने एक बार फिर उन्हें सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। उनसे ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ की वसूली मामले में पूछताछ होगी।

जैकलीन से पहले भी पूछताछ हो चुकी है। इससे पहले बुधवार को इस मामले में ईओडब्ल्यू ने जैकलीन से आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। सूत्रों के अनुसार, ईओडब्ल्यू ने अभिनेत्री को फिर से तलब इसलिए किया है क्योंकि उसे उसके पहले के बयानों में विरोधाभास पाया गया। विरोधाभासों को दूर करने के लिए, ईओडब्ल्यू ने गुरुवार को एक अन्य बॉलीवुड हस्ती नोरा फतेही और चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की थी।

ईडी की चार्जशीट के अनुसार, जैकलीन को चंद्रशेखर के आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के बारे में पता था, लेकिन उसने उन्हें नजरअंदाज किया और ठग के साथ घोटाले में शामिल हो गई। चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह समेत कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

प्रवर्तन निदेशालय ने अब तक कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर के साथ कथित संबंधों के लिए पूछताछ की है। पिछले साल अप्रैल में, चंद्रशेखर को 2017 के चुनाव आयोग रिश्वत मामले से जुड़े एक अन्य मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कथित तौर पर अन्नाद्रमुक के एक पूर्व नेता शामिल थे।




Source link