क्रिकेट

पूर्व भारतीय दिग्गज ने दिए चौंकाने वाले बयान, केएल राहुल को बताया ऑलराउंडर



टीम इंडिया (भारत) के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (केएल राहुल) को लेकर पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (सुनील गावस्कर) ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि केएल एक हरफनमौला खिलाड़ी हैं और भारतीय टीम में कई भूमिकाएं प्लगइन की काबिलियत रखती हैं।

73 साल के गावस्कर ने सोनी स्पोर्ट्स के कार्यक्रम पर कहा, “केएल राहुल पांचवें नंबर पर भारत के लिए बल्लेबाजी कर रहे हैं। आरोपित और रोहित अरब में ज्यादातर ओपनिंग करते हैं और कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं। वो (केएल) पांचवें नंबर पर लगातार बैटिंग कर रहे हैं। शायद इस पोजीशन पर वो अपने आप को साबित करना चाहते हैं और इससे भारत को एक्स्ट्रा क्रेडिट मिलता है। अगर आपके पास मिडिल ऑर्डर में ऐसा बल्लेबाज है, जो कीपिंग भी कर सकता है तो आप अतिरिक्त समुद्र खिलाड़ी हो सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा, “मैं उन्हें ऑलराउंडर इसलिए कहता हूं, क्योंकि वोपिंग भी करते हैं। वो ओपन भी कर सकते हैं और पांचवें नंबर पर भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। जहां तक ​​मेरा सवाल है वो एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। वे ऐसे फिनिशर हैं, जिनमें आप 5वें या छठे नंबर पर खेलते देखना चाहते हैं।

फर्जीवाड़े में बनी भारतीय टीम के 5 खिलाड़ी- VIDEO

आरोपित है कि केएल राहुल ने रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीन ऑस्ट्रेलियाई मुकाबलों की सीरीज के पहले मैच में 73 रनों की शानदार पारी खेली थी। वे टीम इंडिया की तरफ से इस मैच के टॉप स्कोरर थे। इसके अलावा ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में राहुल ने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी भी संभाली थी।

प्र. केएल राहुल की उम्र कितनी है?

ए। 30 वर्ष।



Source link