शिक्षा

दिल्ली नर्सरी एडमिशन 2023 की पहली मेरिट लिस्ट जारी



शिक्षा निदेशालय, दिल्ली जारी करेगा दिल्ली नर्सरी एडमिशन 2023 की पहली मेरिट लिस्ट 20 जनवरी 2023 को जारी कर दी गई है। नर्सरी एडमिशन के लिए पहली मेरिट लिस्ट संबंधित स्कूलों के नोटिस बोर्ड पर उपलब्ध है। नवीनतम अपडेट: दिल्ली नर्सरी एडमिशन 2023 लाइव

कार्यक्रम के अनुसार निजी एवं गैर सहायता प्राप्त विद्यालयों द्वारा चयनित बच्चों की प्रथम सूची (प्रतीक्षा सूची सहित) (प्वाइंट सिस्टम के तहत आवंटित अंकों के साथ) आज 20 जनवरी को प्रदर्शित की जायेगी.

पहली सूची के लिए अपने वार्डों को अंकों के आवंटन के संबंध में माता-पिता के प्रश्नों का समाधान लिखित, ईमेल या मौखिक बातचीत के माध्यम से 21 जनवरी से 30 जनवरी, 2023 तक भेजा जा सकता है। पूछताछ, या तो ईमेल के माध्यम से या पत्रों के माध्यम से एक रजिस्टर में विवरण बनाए रखते हैं।

सभी स्कूलों को यह सुनिश्चित करना होगा कि सभी आवेदक बच्चों के अंकों का मानदंडवार ब्रेकअप उनकी वेबसाइट पर भी प्रदर्शित हो।

पहली सूची जारी होने और प्रश्नों के समाधान के बाद चयनित बच्चों की दूसरी सूची भी जारी की जाएगी। दूसरी सूची 6 फरवरी, 2023 को उपलब्ध होगी। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार शिक्षा निदेशालय, दिल्ली की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।



Source link