बॉलीवुड समाचार

सिनेजीवन: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का फर्स्ट लुक आउट और ‘राज महल’ में खलनायक बनेंगी रिद्धिमा तिवारी



कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर ‘शहजादा’ का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने मंगलवार को अपना जन्मदिन मनाया, और इस खास मौके पर उनकी आगामी ‘शहजादा’ के निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया। यह 1 मिनट लंबे वीडियो में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक्शन हीरो के अवतार में नजर आ रहे हैं। इस कॉमेडी एक्शन ड्रामा म्यूजिकल में कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, निर्माता अमन गिल ने कहा, “कार्तिक के साथ काम करना एक सपना है, हम सभी को इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया, उनका व्यक्तित्व प्रभावशाली है इसलिए हमने सोचा कि शहजादा का जन्मदिन उनके साथ मनाने के लिए उनके जन्मदिन के लिए यह एक प्यारी सी छोटी सी चीज होगी, हमारी फिल्म का पहला लुक।” कार्तिक के लिए ‘भूल भुलैया 2’ साल का अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है।

निर्माता भूषण कुमार, जिन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ और ‘शहजादा’ दोनों का निर्माण किया है, ने कहा, “कार्तिक इतने शानदार अभिनेता हैं और हमारे अपने शहजादा का जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। पहला लुक उनके लिए एक ट्रीट है।” ‘शहजादा’ वरुण धवन के भाई रोहित धवन द्वारा निर्देशित है और इसमें प्रीतम का संगीत है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस. राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।



Source link