बॉलीवुड समाचार

सिनेजीवन: फिल्म ‘जोरम’ से मनोज बाजपेयी का फर्स्ट लुक जारी और रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज



रवि गोसाईं ‘दिल दियां गल्लां’ के कलाकारों में हुए शामिल

‘माचिस’ अभिनेता रवि गोसाईं को नए शो ‘दिल दियां गल्लां’ में शामिल किया गया है। रवि, दिलप्रीत (पंकज बेरी) और संजोत (जसजीत बब्बर) के दूसरे बेटे रणदीप की भूमिका निभा रहे ैं। उनके एक भाई ने उन्हें पहले ही बहुत परेशानी दी है, इसलिए वह उन्हें खुश करने के लिए हर संभव कोशिश करता है। वह दयालु और देखभाल करने वाला इंसान है लेकिन कहीं न कहीं उसके भाई के गुण और उत्कृष्टता उसके व्यक्तित्व पर भारी पड़ती है और उसका चरित्र उसके व्यक्तित्व के भीतर उस जटिलता का प्रतिबिंब है।

रवि ने कहा, “चरित्र के पास देने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन दूसरे बच्चे के रूप में अपने पिता द्वारा सराहना किए जाने की ललक को भी देखता है, जो हमेशा अपने भाई मनदीप की उत्कृष्टता से प्रभावित महसूस करता है। वह मानता है कि दूसरे उससे बेहतर हैं और आगे नहीं बढ़ सकते।”

अभिनेता ‘फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीर’ जैसे टीवी शो का हिस्सा रहे हैं और बाद में ‘माचिस’ और ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रियता हासिल की। अपने चरित्र और आंतरिक संघर्ष के बारे में आगे बात करते हुए, उन्होंने कहा, “यह उन लोगों का एक उत्कृष्ट उदाहरण है जो खुद का एक बेहतर संस्करण बनने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन हमेशा मान्यता की तलाश में वे खुद को देखने में विफल रहते हैं। इस चरित्र की भावनाओं की विविधता है, जो वास्तव में उल्लेखनीय है और मैं इस भूमिका को निभाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” ‘दिल दियां गल्लां’ में पंकज बेरी, संदीप बसवाना, कावेरी प्रियम और जसजीत बब्बर शामिल हैं। यह 12 दिसंबर से सोनी सब पर प्रसारित होगा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)



Source link