छत्तीसगढ़

फेसबुक यूजर्स के फॉलोअर्स हो रहे कम, मार्क जुकरबर्ग के फॉलोअर्स में भी भारी कमी, लोग कर रहे शिकायत



कंपनी के सीईओ मार्क जुकरबर्ग सहित कई मेटा-स्वामित्व वाले फेसबुक उपयोगकर्ताओं ने अज्ञात कारणों से अपने अधिकांश फॉलोअर्स को खो दिया है। मीडिया रिपोर्टों में यह जानकारी दी गई है। 10,000 से अधिक फॉलोअर्स को खोने के बाद जुकरबर्ग के फॉलोअर्स की संख्या अब 11.9 करोड़ है।

कई यूजर्स ने इस मुद्दे की शिकायत करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर का सहारा लिया। लोकप्रिय लेखिका तसलीमा नसरीन ने ट्वीट किया, “फेसबुक ने सुनामी पैदा की जिसने मेरे लगभग 900,000 से अधिक फॉलोअर्स को कम कर दिया और केवल 9000 कुछ छोड़ दिया। मुझे फेसबुक की कॉमेडी पसंद है।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक तकनीकी एरर के कारण फॉलोअर्स में अप्रत्याशित गिरावट आई है। इस बीच, पिछले हफ्ते, मेटा ने कम से कम 1 मिलियन फेसबुक उपयोगकर्ताओं को 400 से अधिक दुर्भावनापूर्ण एंड्रॉइड और आईओएस ऐप के बारे में चेतावनी दी, जो उन्हें अपनी लॉगिन जानकारी चोरी करने और अपने खातों से समझौता करने के लिए लक्षित कर रहे थे।

कंपनी के अनुसार, इसने एप्पल और गूगल को अपने निष्कर्षो की सूचना दी और संभावित रूप से प्रभावित लोगों को अपने खातों को सुरक्षित रखने के तरीके के बारे में अधिक जानने में मदद कर रहा है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ



Source link