क्रिकेट

अन्ना वायरस की चपेट में आए पाकिस्तान दौरे पर इंग्लैंड के खिलाड़ी गए



इंग्लैंड (इंग्लैंड) क्रिकेट टीम तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलते हैं पाकिस्तान (पाकिस्तान) का दौरा हुआ है। मगर पाकिस्तान जाने वाले अंग्रेज़ खिलाड़ी काफी भारी पड़ गए हैं। दरअसल, रावलपिंडी में पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर कप्तान बेन स्टोक्स (बेन स्टोक्स) समेत इंग्लैंड के कई खिलाड़ी एनी वायरस की चपेट में आ गए हैं।

क्रिक्रेटर बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक कम से कम 12 इंग्लिश खिलाड़ी पाकिस्तान में एक वायरस की चपेट में आ गए हैं। हालांकि, पहचान में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए हैं। मेडिकल टीम ने कोच और खिलाड़ियों सहित दस्ते के करीब 14 सदस्यों को बुधवार को होटल में आराम करने की सलाह दी है।

अपनी बहू के साथ बीसीसीआई अध्यक्ष – VIDEO

ज़ोजब है कि गुरुवार को रावलपिंडी में इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्तानी सरजमीन पर टेस्ट मैच खेलने उतरेगी। मगर अब इस पर संकट के बादल छा गए हैं। इंग्लिश टीम ने पहले टेस्ट के लिए बुधवार सुबह ही अपनी प्लेइंग इलेवन जारी कर दी, लेकिन अब इसमें बदलाव होने की काफी संभावना है।

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन –

बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्राउली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रुक, बेन फॉक्स (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, जैक लीच, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन।

Q. टी20 विश्व कप 2022 किसने जीता था?

ए। इंग्लैंड।



Source link